न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शराब की लत से परेशान राजेंद्र राम ने की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

बरियातू थाना क्षेत्र की डॉक्टर्स कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले राजेंद्र राम ने खुद की ही जान ले ली.

35

Ranchi : बरियातू थाना क्षेत्र की डॉक्टर्स कॉलोनी में किराए के मकान में रहने वाले राजेंद्र राम ने खुद की ही जान ले ली. दरअसल राजेंद्र राम को शराब पीने की आदत थी. अक्सर ज्यादा शराब के सेवन से उन्हें पेट दर्द की भी शिकायत रहती थी. घर वाले शराब पीने का विरोध भी करते थे. लेकिन इससे घर में अक्सर झगड़ा होता था. एक तो पेट का दर्द और दूसरा घर के कलह की वजह से परेशान होकर राजेंद्र राम ने रविवार सुबह पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

 स्थानीय लोगों ने देखा पेड़ में लटकता हुआ शव

राजेंद्र राम के शव को सुबह जब स्थानीय लोगों ने देखा तो इसकी जानकारी बरियातू थाना की पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस की छानबीन जारी है. हालांकि इस घटना के बाद से इलाके को लोगों के बीच कई तरह की बातें हो रही हैं.

hosp3

परिवार में हुई कहासुनी के बाद कर ली आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक, राजेंद्र राम अत्यधिक शराब पीने की वजह से  पेट दर्द की बीमारी से ग्रसित थे. उनके पेट का दर्द दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा था और डॉक्टर ने भी शराब नहीं पीने की सलाह दी थी. इसी बीच जब घर में उन्हें पेट दर्द हुआ तो परिवार वालों से भी कहासुनी हो गयी. जिससे तंग आकर पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

 क्या कहते हैं बरियातू थाना प्रभारी

बरियातू थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि राजेंद्र राम को शराब पीने की लत थी. साथ ही उन्होंने कहा कि बीते दो  दिनों से राजेंद्र राम पेट दर्द से परेशान था, जिसके बाद उसने रविवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- उम्दा खेती के गुर सीखने इजरायल गयीं महिला किसानों ने शेयर किए अपने अनुभव

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: