Crime NewsGarhwaJharkhand

ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा, महज ढाइ लाख रूपये के विवाद में युवक ने अपनी पत्नी और बच्चों को उतारा था मौत के घाट

Garhwa : गढवा सदर थाना क्षेत्र के जाटा गांव के बेल टोला में गत 19 अप्रैल को ट्रिपल मर्डर हत्याकांड का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने हत्यारा सत्यदेव कुमार रजक उर्फ बबलू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने गुरुवार को गढ़वा थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित यह जानकारी दी.

ज्ञात हो कि सदर थाना क्षेत्र के जाटा गांव के बेल टोला में गत 19 अप्रैल को सत्यदेव रजक की पत्नी शोभा देवी व पुत्र अभिषेक रजक व रणवीर रजक की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई थी. एसपी श्रीकांत एस खोटरे के निर्देश पर एसडीपीओ अवध कुमार यादव के नेतृत्व में एक टीम गठित कर मामले की जांच की गई. जांच के दौरान मामले का उद्भेदन कर लिया गया.

advt

पुलिस के समक्ष अपना अपराध स्वीकार करते हुए सत्यदेव ने बताया कि वह एक कंपनी में काम करता था. उस कंपनी की ओर से पीएफ अकाउंट से आठ लाख रुपया मिला था.

इसे भी पढ़ेःकोविड-19 के 75 प्रतिशत नये मामले 10 राज्यों में

लेकिन पत्नी बिना पूछे ही ढाई लाख रुपये अपने मायके वाले को दे दी, जिसके चलते हमेशा विवाद हुआ करता था. 19 अप्रैल को भी विवाद हुआ था. उस दिन विवाद ज्यादा बढ़ गई. इसलिए आक्रोशित होकर घर में रखे टांगी से उसने पत्नी को काट दिया.

उसके छोटे बेटे ने यह कांड देख लिया और बोला कि पापा ने मम्मी को मार दिया. फिर उसी टांगी से उसने अपने बेटे को भी काट दिया. एक बेटा सोया हुआ था गुस्से में आकर उसे भी टांगी से मार दिया. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त टांगी को बरामद कर ली है.

एसडीपीओ ने बताया कि कड़ाई से पूछताछ के क्रम में सत्यदेव ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. इस घटना को अंजाम पैसे को लेकर की गई थी.

छापामारी टीम में एसडीपीओ सहित पुलिस इंस्पेक्टर भंडरिया थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत, पुलिस इंस्पेक्टर सह प्रभारी अनुसंधान विंग राजीव कुमार, केतर थाना प्रभारी संतोष कुमार रवि, पुअनि राम अवतार, कमलेश कुमार महतो, आकाश पन्ना, सदानंद कुमार, संजय कुमार, आशीष कुमार सिंह, अशोक कुजुर, सअनि अभिमन्यु सिंह, अखिलेश कुमार सिंह, सन्मुख राम एवं सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

इसे भी पढ़ेःखादगढ़ा में नहीं हुआ सैंपल कलेक्शन, बिना टेस्ट के लौट गये लोग

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: