NEWS

अमिताभ चौधरी को पुलिस मुख्यालय और बीजेपी कार्यालय में दी गई श्रद्धांजलि

Ranchi: पूर्व वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अमिताभ चौधरी के आकस्मिक निधन पर झारखंड पुलिस मुख्यालय के प्रांगण में शोक सभा आयोजित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. शोक सभा में राज्य के डीजीपी नीरज सिन्हा एवं अन्य पदाधिकारियों, पुलिसकर्मियों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए मौन रख कर उन्हें नमन किया.इस अवसर पर डीजीपी ने दिवंगत अमिताभ चौधरी के साथ सेवाकाल में साथ बिताये गए समय को स्मरण किया एवं उनके निधन को झारखंड पुलिस के लिए अपूरणीय क्षति बताया.

यह भी पढ़े: अमिताभ चौधरी ने झारखंड को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दिलाई पहचान: सीएम

पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ चौधरी के निधन पर भाजपा ने जताया शोक

पूर्व आईपीएस अधिकारी अमिताभ चौधरी के आकस्मिक निधन पर विपक्षी पार्टी बीजेपी के नेताओं ने भी शोक जताया और इसे झारखंड़ के लिए बड़ी क्षति बताया. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे एक अच्छे पुलिस अधिकारी थे एवं विभिन्न क्षेत्रों में राज्य के लिए उनका योगदान सराहनीय रहा है.बीजेपी अध्यक्ष ने दुख की इस घड़ी में पार्टी की संवेदना परिजनों के साथ होने की भी बात कही वहीं विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पूर्व आईपीएस अधिकारी व जेपीएससी के पूर्व चेयरमैन रहे अमिताभ चौधरी के आकस्मिक निधन से मन व्यथित है. झारखंड में क्रिकेट को बढ़ावा देने में विशेष योगदान देने वाले अमिताभ चौधरी जी की भरपाई करना अब झारखंड के खेलप्रेमियों के लिए बहुत मुश्किल होगा. इस मौके पर प्रदेश संगठन प्रभारी करमवीर सिंह जी समेत कई नेता और पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे.

Sanjeevani

जेएससीए स्टेडियम में खेलप्रमी कर सकेंगे अंतिम दर्शन
बुधवार सुबह 9.30 बजे पार्थिव शरीर अशोक नगर आवास से जेएससीए स्टेडियम के लिए प्रस्थान करेगा.10 बजे से संध्या 7 बजे तक जेएससीए स्टेडियम में खेलप्रेमियों के अंतिम दर्शन और उनके श्रद्धांजलि के लिए पार्थिव शरीर को रखा जाएगा, तत्पश्चात संध्या 7.30 बजे जेएससीए स्टेडियम से अंतिम यात्रा मुक्तिधाम हरमू के लिए शुरू होगा.

Related Articles

Back to top button