DhanbadJharkhandLead News

24 घंटे के भीतर दूसरी बार गोमो जंक्शन पर बेपटरी हुई ट्रेन, कोई हताहत नहीं

Dhanbad: 24 घंटे के भीतर दूसरी बार धनबाद रेल मंडल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस जंक्शन गोमो जंक्शन पर ट्रेन बेपटरी हो गई. घटना के बाद रेल अधिकारियों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंचे रेल अधिकारी व कर्मियों ने घंटो मशक्कत के बाद को बेपटरी हुई ट्रेन को पटरी पर लाया. इसके बाद रेल गाड़ी अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई.

 

इसे भी पढ़ें : Twitter यूजर्स सावधानः प्लेटफार्म पर गाली-गलौज किये तो 7 दिनों के लिये बंद हो जायेगा एकाउंट

ट्रेन के पटरी से उतरने की ये दूसरी घटना गुरुवार रात की है.  अप यार्ड में शंटिंग के दौरान ट्रेन पटरी से उतर गई. घटना के बाद रेल अधिकारियों और कर्मचारियों के बीच अफरातफरी मच गई. राहत दुर्घटना यान के कर्मी व अधिकारी की टीम मौके पर पहुंची. और बोगी को पटरी पर लाने की कोशिश करते रहे. घंटो मशक्कत के बाद बेपटरी हुई ट्रेन को पटरी पर लाया जा सका. इस घटना के बाद अप यार्ड के सात नंबर लाइन पर काफी देर तक परिचालन ठप रहा.

गोमो-चोपन पैसेंजर ट्रेन को पटरी पर लाते रेलकर्मी

बता दें कि इससे पहले बुधवार की देर रात करीब दो बजे गोमो-चोपन सवारी गाड़ी शंटिंग के दौरान नेताजी सुभाष चंद्र बोस जंक्शन गोमो के चालक नियंत्रण कक्ष के समीप बेपटरी हो गई थी. सवा तीन घंटे के बाद बेपटरी हुए बोगी को पटरी पर चढ़ाई गई. इसके बाद ट्रेन को चोपन के लिए रवाना किया गया था. 24 घंटे के भीतर दूसरी बार ट्रेन के बेपटरी होने से कई तरह के सवाल उठने लगे हैं.

Advt

Related Articles

Back to top button