National

जींद में दर्दनाक हादसाः टैंकर-ऑटो की टक्कर में सेना भर्ती से लौट रहे 10 युवकों की मौत

Hisaar (Hariyana):  हरियाणा के हिसार में दर्दनाक हादसे में 10 युवकों की मौत हो गयी. खबर है कि हिसार में चल रही सेना की भर्ती से मेडिकल करवाकर लौट रहे युवकों के ऑटो पर टैंकर चढ़ने से ये हादसा हुआ.

जिसमें ऑटो चालक सहित 10 युवकों की मौत हो गई. वहीं एक युवक की हालत गंभीर है. घायल को सिविल अस्पताल से पीजीआइ रोहतक रेफर किया गया है. दुर्घटना मंगलवार देर रात करीब 11 बजे रामराये गांव के पास हुई.

इसे भी पढ़ेंःस्वच्छ भारत अभियान के लिए प्रधानमंत्री मोदी को #GlobalGoalkeeperAward

पुलिस ने बताया कि कई युवकों हिसार में चल रही सेना की भर्ती में शामिल होने गए थे. सोमवार को जो युवक फिटनेस टेस्ट में सफल रहे उनका मंगलवार को मेडिकल होना था. मेडिकल टेस्ट के बाद देर शाम 10 युवक ऑटो से जींद आ रहे थे.

इस दौरान देर रात करीब 11 बजे रामराये गांव के पास सामने से आ रहे एक टैंकर से ऑटो की सीधी टक्कर हो गई.

ऑटो-टैंकर की टक्कर में 10 की मौत

बताया जा रहा है कि ऑटो चालक तेज लाइट के कारण सामने से आ रहे टैंकर को ठीक से देख नहीं पाया. हादसे में ऑटो सवार सभी युवक और हिसार निवासी ऑटो चालक टैंकर के नीचे दब गये. इन्हें निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

मृतकों के परिजनों ने बताया कि रात करीब आठ बजे युवकों से बात हुई थी. उन्होंने बताया कि मेडिकल हो गया है और अब घर आने के लिए निकलेंगे. वाहन नहीं मिलने के कारण युवकों ने जींद के लिए ऑटो बुक किया था.

इसे भी पढ़ेंः#Weather: जाते-जाते मॉनसून मेहरबान, अगले कुछ दिनों तक बारिश की संभावना

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: