ChaibasaJamshedpurJharkhandSaraikela

राजनगर में वैक्सीन लेने जा रहे चाची-भतीजे पर ट्रैक्टर पलटा, दोनों की मौत

Saraikela : सरायकेला-खरसावां जिला के राजनगर थाना क्षेत्र में रविवार को सड़क हादसे में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी. घटना अपराह्न के 11 बजे की है. जानकारी के अनुसार रांगामाटिया गांव की जोजो देवी (44) गोडेसाई गांव के मनोज गोप (24) के साथ लोधा गांव स्थित पीएचसी चालियामा में कोविड-19 का वैक्सीन लेने पैदल ही जा रही थी. मनोज जोजो देवी का मुंहबोला भतीजा था. इसी क्रम में हाता-चाईबासा मुख्य मार्ग पर तेलाय गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर दोनों के पास आकर पलट गया. ट्रैक्टर की चपेट आकर दोनों की मौत हो गयी. दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वहां से भाग गया. राजनगर पुलिस ने घटनास्थल से शवों को उठवा कर अस्पताल भेजा.
कांड्रा के पास दो हाइवा में भिड़ंत
एक अन्य घटना में रविवार की सुबह कांड्रा के पास गिद्दीबेड़ा में दो हाइवा में सीधी टक्कर हो गयी. बताया जा रहा है कि दोनों हाइवा ओवरलोड़ थे. एक हाइवा के ड्राइवर को चोट लगने की भी सूचना है. उसे एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया है.
जिला में यातायात पुलिस सिर्फ फाइन काट रही
सरायकेला-खरसावां जिला में दुर्घटनाओं का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. अधिकांश दुर्घटनाएं यातायात नियमों का उल्लंघन करने के कारण हो रही हैं. इसे रोकने में भी यातायात पुलिस विफल साबित हो रही है. जांच के नाम पर सिर्फ बाइक सवारों से पूछताछ, कागजात की जांच व फाइन काटा जा रहा है. परंतु ट्रैक्टर और हाइवा जैसे भारी वाहन यातायात नियमों की अनदेखी कर वाहन चला रहे हैं. इन पर कोई कार्रवाई नहीं होती.

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: