BiharCrime News

पूर्णिया में ट्रैक्टर विवाद में जमकर मारपीट, इलाज के क्रम में एक की मौत

Purnia: जिले के डगरूवा प्रखंड अंतर्गत मझेली गांव में शनिवार को ट्रैक्टर ड्राइवर को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों गुट में जमकर मारपीट हो गयी. जमकर लाठी डंडे भी चले और दोनों गुट से करीब आधा दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई. गांव वालों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्ष को शांत किया गया.

ग्रामीणों ने सभी जख्मी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई. मृतक की पहचान डगरूवा थाना क्षेत्र के मझेली गांव के रहने वाले मोहम्मद सगीर आलम के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

इसे भी पढ़ें:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वज्रपात से मौत मामले में मुआवजे की घोषणा की, अबतक 41 लोगों की गई जान

Catalyst IAS
ram janam hospital

मृतक के परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले सगीर आलम और पड़ोसी मोहम्मद वारिश के बीच ट्रेक्टर ड्राइवर को लेकर विवाद हुआ था. आज सुबह जब सगीर अपने दरबाजे पर खड़े थे तो वारिश आकर गाली गलौज करने लगा.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

जब सगीर ने विरोध किया तो वारिश, वाहिद, मोहतसीन और अन्य करीब 20 लोगों ने लाठी डंडे से मारपीट करने लगा. जब परिवार के लोग बीच बचाव के लिए गया तो उन लोगों को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया. मृतक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाना में मामला दर्ज करा दिया है.

इसे भी पढ़ें:झारखंड में वज्रपात का कहरः पिछले एक सप्ताह में 10 लोगों की गई जान

Related Articles

Back to top button