Latehar

लातेहार में पुलिस के साथ मुठभेड़ का TPC ने किया खंडन, JJMP के साथ खूनी संघर्ष की कही बात

विज्ञापन

Latehar: शुक्रवार की रात लातेहार-लोहरदगा सीमा क्षेत्र के ठाकुरपाड़ा गांव में पुलिस और उग्रवादी के बीच हुई मुठभेड़ की घटना का टीपीसी ने खंडन किया है.

मिली जानकारी के अनुसार, टीपीसी उग्रवादी संगठन ने मीडिया को बयान जारी करते हुए कहा है कि यह मुठभेड़ पुलिस के साथ नहीं बल्कि टीपीसी उग्रवादी संगठन और जेजेएमपी उग्रवादियों के बीच हुई थी.

इसे भी पढ़ेंःBSL से व्यापार करने वाली 200 कंपनियां बंद होने के कगार पर, स्टील मिनिस्टर से हस्तक्षेप करने की मांग

advt

लातेहार थाना क्षेत्र में हुई इस मुठभेड़ में करीब एक घंटे तक दोनों ओर से गोलीबारी हुई, जिसमें जेजेएमपी उग्रवादियों को गोली लगने की सूचना भी है.

घात लगाकर बैठे थे जेजेएमपी उग्रवादी

मिली जानकारी के अनुसार, टीपीसी के द्वारा जारी किये गये बयान में कहा गया है कि टीपीसी संगठन के कुछ लोग शुक्रवार की रात ठाकुरपाड़ा गांव में खाना खाकर निकल रहे थे.

इसी दौरान पहले घात लगा कर बैठे जेजेएमपी उग्रवादियों ने टीपीसी उग्रवादी पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई.

काफी देर तक हुई गोलीबारी के बाद जेजेएमपी उग्रवादी टीपीसी को भारी पड़ता देख भागने में सफल रहा.

adv

इसे भी पढ़ेंःजिस आदित्यपुर ऑटो कलस्टर को उपलब्धि मान रही है सरकार, उसके 160 उद्योग बंदी के कगार पर

JJMP उग्रवादी को गोली लगने की सूचना

इस मुठभेड़ में बताया जा रहा है कि जेजेएमपी उग्रवादी को गोली लगी है. मिली जानकारी के अनुसार, जेजेएमपी के लवलेश के दस्ते के कुछ लोगों को गोली लगने की सूचना है.

हालांकि काफी देर तक हुई गोलीबारी के बाद जेजेएमपी उग्रवादी संगठन मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा. टीपीसी उग्रवादी संगठन के अजय के दस्ते और जेजेएमपी के लवलेश दस्ते के साथ मुठभेड़ हुई थी.

इसे भी पढ़ेंः लातेहार-लोहरदगा सीमा क्षेत्र में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button