न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हथियार के साथ टीपीसी उग्रवादी गिरफ्तार, पांच कारतूस बरामद

2,157

Badkagawn :  थाना प्रभारी सुमन कुमार छापामारी कर चौकिया पहाड़ जंगल में टीपीसी के उग्रवादी चंदौल गांव निवासी बैजनाथ रजवार को एक पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा. थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि बैजनाथ रजवार टीपीसी का सक्रिय सदस्य है. वह विकास कार्य प्रभावित करता था, अपने दोस्तों के साथ लेवी के रुपये लेने के लिए चौकिया पहाड़ आया था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की ओर से सघन छापेमारी की गई, जिसमें उसे गिरफ्तार किया गया. छापामारी के दौरान बैजनाथ रजवार के दोस्त भागने में सफल हो गया.

इसे भी पढ़ें- ओबीसी को 27 प्रतिशत आरक्षण की मांग को लेकर झारखंड वैश्य संघर्ष मोर्चा का राजभवन के समक्ष तीन दिवसीय महाधरना शुरू 

गिरफ्तार बैजनाथ के पास से जांच के बाद एक पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया.  इसके पहले भी बैजनाथ रजवार उग्रवादी से संबंधित मामले में जेल जा चुका है. फिलहाल वह दो हत्या का आरोपी भी है, जिसमें वो फरार चल रहा  था. ज्ञात हो कि थाना प्रभारी सुमन कुमार ने थाना में पदभार ग्रहण के एक माह के अन्दर लगभग 21 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुके हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: