न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

जनवरी 2019 : टीआरपी रैंकिंग में टॉप 10 टीवी शो

204

New Delhi: साल 2019 के पहले सप्ताह की टीवी टीआरपी की लिस्ट जारी की गयी है. इस बार टीआरपी लिस्ट में बड़ा उलटफेर हुआ है. बार्क रिर्पोट के अनुसार कई टीवी सिरियल्स को एक तगड़ा झटका लगा है. आइये जानें आपका कौन सा टीवी शो किस स्थान पर हैं-

eidbanner

1- स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स: साल 2019 के पहले सप्ताह में पहले नंबर पर बॉलीवुड की दुनिया का सबसे खास समारोह यानी स्टार स्क्रीन अवॉर्ड रहा. ये टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है.

2- द कपिल शर्मा शो: इसके बाद दूसरे नंबर पर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का सुपरहिट टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ रहा. इसने दर्शकों को जमकर मनोरंजन किया.

3- सुपर डांसर चैप्टर 3: शिल्पा शेट्टी और डांस गुरु गीता कपूर का रिएलिटी शो सुपर डांसर चौप्टर 3 तीसरे नंबर पर है.

4- कुंडली भाग्य: जीटीवी का मशहूर शो ‘कुंडली भाग्य’ इस बार टॉप 5 की लिस्ट में पहुंचने में कामयाब हो चुका है. इसको इस बार चौथा स्थान मिल ही गया है.

5- बिग बॉस 12: वहीं आपको बात दें कि पूरे तीन महीने टीवी टीआरपी में टॉप 10 लिस्ट से गायब से शो ने टॉप 5 में जगह बना ली है. इसके फिनाले वाले दिन ने दर्शकों को खूब ध्यान खींचा और पांचवे नंबर पर बनने में कामयाब रहा.

Related Posts

रांची में विजुअल स्टोरीटेलर वर्कशॉप 23 जून से, युवाओं को फिल्ममेकिंग के गुर सिखायेंगे जाने-माने फिल्मकार

युवाओं को विजुअली कहानी कहने व फिल्ममेकिंग के गुर सिखाने के लिए इस कार्यशाला का आयोजन झारखंडी भाषा साहित्य संस्कृति अखड़ा की ओर से किया जा रहा है.

6- तारक मेहता का उल्टा चश्मा: मशहूर फैमिली-कॉमेडी टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी टीआरपी की लिस्ट में 6 स्थान पर है.

7- नागिन 3: इस बार नागिन का जादू नहीं चल पाया. वहीं टीआरपी लिस्ट में टॉप पर रहने वाला ये शो बुरी तरह से लुढ़कते हुए सांतवें स्थान पर आ गया है. जब कई सप्ताह से ये पहले नंबर पर ही बना रहता था.

8- ये रिश्ता क्या कहलाता है: कार्तिक-नायरा का प्यार भी लगता है कि अब दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है. यही कारण है कि ये शो अब इस लिस्ट में आठवें नंबर पर है.

9- कुमकुम भाग्य: कुमकुम भाग्य नौंवे नंबर पर खिसक गया है. जबकि इससे पहले ये शो अक्सर 2 से 6 नंबर पर रहता था.

10- शक्ति: अस्तित्व के एहसास की: शक्ति- अस्तित्व के एहसास को इस बार सबसे कम व्यूअरशिप मिली है. इसी कारण ये टॉप 10 में जगह बना पाया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: