Lead NewsNationalNEWS

Tokyo Olampics:  सिंधु ने बढ़ाई पदक की उम्मीद, महिला हॉकी की लगातार तीसरी हार

New Delhi: पिछले पांच दिनों से टोक्यो ओलंपिक में दूसरे पदक की उम्मीद में पथरा रही भारतीयों की आंखों को शटलर पीवी सिंधु ने ओलंपिक के छठे दिन आस जगाई है. बैडमिंटन में पिछले ओलंपिक में पदक जीतने वाली सिंधु हांगकांग की चीयूंग नगन यी को हराकर अगले दौर में प्रवेश कर गई है. इधर, महिला हॉकी खिलाड़ियों ने निराश किया है. लगातार तीसरे मुकाबले में भी हार का सामना करना पड़ा है.

इसे भी पढ़ेंःचर्च ने कहा, अधिक बच्चे पैदा करने पर दी जायेगी आर्थिक मदद

सिंधु ने हांगकांग की चीयूंग नगन यी को 2-0 सैट हराकर अगले दौर में जगह बनाई. सिंधु ने इस मुकाबले में चीयूंग नगन को 21-9, 21-16 से पटखनी दी. भारतीय खेलप्रेमी मेरीकॉम व सिंधु से पदक की उम्मीद लगाये बैठे हैं.

advt

इसे भी पढ़ेंःTokyo Olympic: आज व्यक्तिगत मुकाबले के लिए मैदान में उतरेंगी दीपिका, पहले राउंड में भूटान के तीरंदाज से होगा सामना

इधर, महिला हॉकी के मुकाबले में ब्रिटेन की महिला हॉकी टीम ने भारत को 4-1 से मात दी. महिला टीम ने टोक्यो ओलंपिक में अब तक निराश किया है। भारतीय टीम को गोल करने के कई मौके मिले, लेकिन सफलता नहीं मिली. भारतीय टीम की सबसे बड़ी नाकामी ये रही है कि वह पेनल्टी कॉर्नर को गोल में तब्दील नहीं कर पाई. महिला हॉकी टीम की ओलंपिक में लगातार तीसरी हार है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: