न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

‘अबकी बार हिंदुओं की सरकार’ की कार्य योजना तैयार करेंगे तोगड़िया

111

Lucknow :अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के प्रमुख प्रवीण तोगड़िया ने अयोध्या में राममंदिर का निर्माण अभी तक ना होने पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि आगामी 23 अक्तूबर को अयोध्या में कार्यक्रम करके वह ‘अबकी बार हिंदुओं की सरकार’ की कार्य योजना तय करेंगे. लखनऊ से अयोध्या कूच करने से पहले तोगड़िया ने संवाददाताओं से कहा कि हमारी मांग है कि भाजपा अपना वादा पूरा करे.
उन्होंने कहा कि अध्यादेश लाकर अयोध्या में राममंदिर का निर्माण करो, पेट्रोल सस्ता करो, सस्ती शिक्षा दो, किसानों को कर्ज मुक्त करो और उत्तर प्रदेश में 24 लाख सरकारी नौकरियां घोषित करके उन पर एक महीने के अंदर भर्ती की जाए. हमें राम मंदिर भी चाहिए और हमारे घरों में रामराज्य जैसी समृद्धि भी चाहिए.
इससे पहले राममंदिर का आंदोलन क्यों नहीं शुरू किया, इस सवाल पर तोगड़िया ने कहा कि उन्हें विश्वास था कि मोदी सरकार अपने वादे का पालन करेगी. चार साल तक भाजपा को याद दिलाते रहे मगर ना राम याद आये और ना ही किसान.
उन्होंने कहा कि अयोध्या कूच करने के लिए हमने मोदी सरकार को जून में समय दिया था.

हमें लगा था कि चार महीने में कुछ होगा, लेकिन कुछ नहीं हुआ. तोगडिया ने कहा कि अयोध्या में उनकी दो सभाएं होंगी और यह सभाएं ‘राम मंदिर नहीं तो हिंदुओं का वोट नहीं’ पर केंद्रित होंगी. ‘अबकी बार हिंदुओं की सरकार’ की कार्ययोजना 23 अक्तूबर को तय की जाएगी. इससे पहले, रमाबाई रैली स्थल में जनसभा की इजाजत नहीं मिलने पर तोगड़िया ने इको गार्डन में जनसमूह को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने राममंदिर, किसानों की समस्याओं तथा रोजगार के मुद्दे पर केंद्र की भाजपा सरकार को जमकर घेरा। बाद में शाम को वह अयोध्या रवाना हो गए.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: