न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आज पटना आयेंगे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, नीतीश कुमार से करेंगे मुलाकात

20

Patna: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार शाम पांच बजे पटना पहुंच रहे हैं. जहां वो साधु समाज के महामंत्री हरिनारायण आनंद से मुलाकात करेंगे. इसके साथ ही वो बिहार की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी मिलेंगे. योगी आदित्यनाथ नेपाल के जनकपुर से पटना पहुंच रहे हैं.

सीएम हाउस में नीतीश से होगी मुलाकात

दरअसल, साधु समाज के महामंत्री हरीनारायण आनंद पिछले कई दिनों से बीमार हैं और पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती है. उनका हालचाल जानने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आ रहे हैं. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पहले जनकपुर में आयोजित विवाह पंचमी समारोह में भाग लेंगे और उसके बाद वे शाम साढ़े पांच बजे पटना आएंगे. योगी पारस अस्पताल में भर्ती हरिनारायण से वही मुलाकात करेंगे. उसके बाद वहां से सीधे मुख्यमंत्री आवास एक अन्ने मार्ग पहुंचेंगे. करीब एक घंटे योगी आदित्यनाथ सीएम आवास में रुकेंगे. खबर है कि रात्रि भोजन वो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ही करेंगे.

खबर है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हनुमान मंदिर जाकर पूजा अर्चना भी कर सकते हैं. वहीं गुरूवार को सुबह साढ़े 9 बजे योगी पटना से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे. गौरतलब है कि पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खराब प्रदर्शन के बाद ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. जाहिर है, दो राज्यों के सीएम की इस मुलाकात में कई राजनीतिक मसलों पर भी चर्चा होने की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ेंःआय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई ने बंधु तिर्की को किया गिरफ्तार, 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में पूर्व मंत्री

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: