न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

आज Mi दुनिया का पहला 5G स्मार्टफोन करेगा लॉन्च

Mi Mix3 दुनिया का पहला स्मार्टफोन , 10GB RAM के साथ 5G सपोर्ट करेगा.

98

NW Desk : चीन की मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी शियोमी(Xiaomi) गुरूवार 25 अक्टूबर को अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Mi Mix3 लॉन्च करेगी. अब तक इस फोन का जो टीजर और लीक्स नजर आया हैं.  इन सब से इस बात की पुष्टि हो गई है कि यह ऑल स्क्रीन डिजाइन और स्लाइडिंग कैमरा वाला फोन होगा. शियोमी द्वारा हाल में ही आए अधिकारिक टीजर की माने तो यह कहा जा सकता है कि Mi Mix3 दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा, जिसमें 10GB RAM के साथ 5G को सपोर्ट करेगा.

इसे भी पढ़ें : ईडी ने नीरव मोदी की हांगकांग की 255 करोड़ की संपत्ति जब्त की

दुनिया का पहला 5G फोन

शियोमी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि Mi Mix3 दुनिया का पहला 5G मोबाइल फोन है. साथ ही, यह फोन 10GB RAM वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन होगा. मोबाईल कंपनी Oppo भी इतनी ही RAM वाले स्मार्टफोन को बाजार में लाने पर काम कर रही है. शियोमी के प्रेसिडेंट लिन बिन द्वारा हाल में ही Mi Mix3 की इमेज पेश की गई थी.

इसे भी पढ़ें : इंटरनेट का भरपूर इस्तेमाल करने वालों के लिए है ये शानदार प्लान

शियोमी के Mi Mix3 में QHD+ रेजोल्यूशन के साथ Samsung का Amoled डिस्प्ले है. कंपनी द्वारा 2018 में लाए गए दूसरे फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तरह Mi Mix3 भी क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर से पावर्ड है. इस फोन की खास बात है कि 10 GB RAM के साथ इसमें 512 GB का स्टोरेज भी है. खबरें हैं कि इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सेल का कैमरा भी हो सकता है.

इसे भी पढ़ें : TAX चोरी : तमिलनाडु और आंध्र में खनन कंपनियों के 100 से ज्यादा ठिकानों पर छापे

जाने Mi Mix3 की शुरुआती कीमत

शियोमी Mi Mix3 को स्टैंडर्ड मॉडल और प्रीमियम इन दो वैरिएंट में लांच किया जाएगा. प्रीमियम वैरिएंट में सेरामिक बैक है. खबरें की माने तो 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत करीब 36,700 रुपये(510 डॉलर), जबकि सेरामिक वैरिएंट की कीमत 47,500 रुपये(660 डॉलर) करीब हो सकती है. 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत करीब 39,900 रुपये(555 डॉलर) होने की उम्मीद है, जबकि इसी कैपेसिटी वाले सेरामिक एडिशन की कीमत करीब 50,700 रुपये (705 डॉलर) की संभावनाएं हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: