न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

संगठन को मजबूत करने के लिए बूथ तक जायें कार्यकर्ता: डॉ अजय

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने की पलामू और लातेहार कार्यकारिणी की बैठक 

119

Palamu: झारखंड प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार का पलामू-गढ़वा आने पर जोरदार स्वागत किया गया. प्रदेश अध्यक्ष ने गढ़वा में जन आक्रोश रैली से लौटने के बाद  पलामू जिला कांग्रेस कमेटी और लातेहार जिला कांग्रेस कमेटी के साथ कार्यकारिणी की बैठक की. बैठक में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल डॉ. अजय कुमार ने संगठन की मजबूती पर जोर दिया.

इसे भी पढ़ेंःरिम्स में आयुष्मान भारत के लाभुक मरीजों को निःशुल्क मिलेगा पेइंग वार्ड का लाभ

बूथ तक जायें कार्यकर्ता

बैठक की अध्यक्षता पलामू जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बिट्टू पाठक ने की.  वही बैठक में डॉ अजय कुमार ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए बूथ तक जाएं और विधानसा प्रभारी को निर्देश दिया कि हर सप्ताह में कम से कम दो दिन अपने विधानसभा के तमाम प्रखंडों में रहें. इस दौरान संगठन को मजबूत करने के  लिए कई टिप्स  दिए.

उन्होंने कहा कि संगठन को मजबूत कर अपने हक की बात करें. संगठन ही  मान सम्मान देता है,  संगठन से सर्वोपरी कोई नहीं होता है. इस दौरान उन्होंने पलामू जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बिट्टू पाठक के कार्य की सराहना की.

इसे भी पढ़ेंःराज्य के 100 छोटे-बड़े खदानों का नक्शा नहीं, सरकार में प्रभावी IAS जांच के दायरे में, एक लाख करोड़ के प्रोजेक्ट पर ग्रहण

सरकार पर हमला

पत्रकार को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार पेट्रोलियम पदाथों में वृद्धि कर रही है. इससे आमजनता की रोजमर्रा की सभी चीजें महंगी होती चली जा रही है. आम जनता इस महंगाई से सबसे अधिक त्रस्त एवं परेशान हैं.  उन्होंने कहा कि केन्द्र के मोदी एवं राज्य के रघुवर सरकार के सभी वादे फेल हो चुके हैं. देश में कालाधन वापस लाने, युवाओं को हर साल दो करोड़ नौकरी देने, आमजनता के खाते में 15 लाख जमा करने एवं महंगाई से आम जनता को राहत पहुंचने जैसी सभी बातें सिर्फ और सिर्फ जुमला बनकर रह गई.

इसे भी पढ़ेंःहर माह 32 करोड़ नुकसान की भरपाई कर रहे 47 लाख बिजली उपभोक्ता, सीएम ने मानी व्यवस्था में खामी

सुप्रीम कोर्ट अधिवक्ता विजय कांग्रेस में हुए शामिल 

इस दौरान झारखंड प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष डॉ अजय कुमार व  पलामू जोनल को- ऑॅडिनेटर भीम कुमार ने सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता विजय तिवारी को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई. मौके पर विजय तिवारी ने कहा कि कांग्रेस व पार्टी के पदाधिकारियों से प्रभावित होकर कांग्रेस में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को मजबूत बनाने व हर गतिविधि में हमेशा शामिल रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: