NationalNEWSTOP SLIDER

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को होश में लाने के लिए अमिताभ की आवाज का सहारा, बार-बार सुनाया जा रहा है बिग बी का मैसेज

New Delhi: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले चार दिनों से एम्स दिल्ली में दाखिल हैं. वह वेंटिलेटर पर हैं. लेकिन उनकी हालत स्थिर है. उन्हें होश में लाने के लिए डॉक्टर हर तरह की कोशिश कर रहे हैं. इसके लिए बिग बी अमिताभ बच्चन की आवाज का सहारा लिया जा रहा है.

 

हालांकि, अब उन्हें पाइप के जरिए दूध भी दिया जा रहा है. उनका हार्ट और पल्स ठीक तरह से काम कर रहे हैं, लेकिन होश में आने का इंतजार है. जैसा कि आमतौर पर फिल्मों में देखने को मिलता है कि किसी प्रिय की आवाज से मरीज होश में आ जाता है या फिर उनकी यादाश्त लौट आती है. कुछ इसी तरह का प्रयोग राजू श्रीवास्तव के साथ ही किया जा रहा है.

 

राजू की बेटी अंतरा के मुताबिक डाक्टर ने सलाह दी थी कि राजू का दिमाग काम नहीं न कर रहा है. ऐसे में अगर वह अपने किसी प्रिय की आवाज सुनेंगे तो शायद कुछ प्रतिक्रिया करें. दरअसल शनिवार देर शाम अमिताभ बच्चन ने राजू श्रीवास्तव के लिए ट्विट किया था. राजू श्रीवास्तव अमिताभ बच्चन से बेहद प्रभावित हैं. मशहूर होने के पहले से अमिताभ के दीवाने थे. अमिताभ ट्विट आने के बाद उनके परिजनों से अभिताभ से आग्रह किया यह मैसेज आडियो भेजा जाए. इसके बाद बिग बी ने ओडियो मैसेज भेजा. इसमें वह जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. कह रहे हैं राजू उठो, बस बहुत हुआ. अभी बहुत काम करना है.

 

Sanjeevani

मालूम हो कि राजू श्रीवास्तव कई बार अपने इंटरव्यू में इस बात को कह चुके हैं कि वह अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. कानपुर के रहने वाले राजू के मुंबई आने से पहले से ही वह अमिताभ और उनकी फिल्मों के दीवाने रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई हस्तियों और फिल्मी सितारों ने भी राजू की पत्नी शिखा और परिजनों से फोन पर बात कर उनके जल्दी ठीक होने की कामना की है.

 

Related Articles

Back to top button