NationalNEWSWest Bengal

टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने देवी सीता पर दिया था ये बयान,दर्ज हुई एफआईआर

New delhi:  टीएमसी के सांसद कल्याण बनर्जी  की  परेशानियां बढ़ सकती हैं. देवी सीता को लेकर विवादित बयान देने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है. बता दें कि इन दिनों एक कथित वीडियो बंगाल में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है. कल्याण बनर्जी के खिलाफ हावड़ा के गोलाबारी थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है. इसमें कहा गया है कि बनर्जी के बयान से बंगाली समाज आहत हुआ है. कल्याण बनर्जी सेरामपोर से टीएमसी के सांसद हैं. इसके अलावा वो कलकत्ता हाईकोर्ट में सीनियर वकील भी हैं.

भाजपा ने दिखाए कड़े तेवर

इस विवाद के बढ़ने के बाद भाजपा नेताओं ने कल्याण बनर्जी के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए हैं. पार्टी के कई नेताओं ने उन पर तीखा हमला किया है. बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने कहा कि उनका बयान गलत है. वो देश की परंपरा और धर्म का अपमान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसका जवाब उन्हें जनता 2021 में देगी. लॉकेट चटर्जी ने कहा कि टीएमसी को तुष्टिकरण की राजनीति पसंद है. इसलिए वह हमारी परंपरा, रामायण और महाभारत का अपमान कर रहे हैं.

तुष्टीकरण की राजनीति को दिखाता है- संबित पात्रा

कल्याण बनर्जी के बयान पर हमला करते हुए बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि ये बयान ममता बनर्जी सरकार की तुष्टीकरण की राजनीति को दिखाता है. ममता बनर्जी सरकार और उनके नेता लगातार मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करते हैं. इसी के तहत हिंदू धर्म और हिंदुओं के खिलाफ इस तरीके के बयान दिए जाते हैं. उन्होंने कहा कि कल्याण बनर्जी या टीएमसी का कोई और नेता इस्लाम को लेकर इस तरीके का बयान दे सकता है.

इसे भी पढ़ें- कृषि कानूनों व किसानों के प्रदर्शन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

क्या कहा गया है वीडियो में

वायरल वीडियो एक चुनावी रैली का बताया जा रहा है. वीडियो में कथित रूप से कल्याण बनर्जी ने कहते हुए दिखाया दे रहे हैं कि सीता राम के पास जाकर बोलीं कि मेरा सौभाग्य था कि रावण ने मेरा हरण किया. अगर तुम्हारे भगवाधारी चेलों ने मेरा हरण किया होता तो मेरा हाल यूपी के हाथरस जैसा होता.

इसे भी पढ़ें- सिडनी टेस्टः दर्द सहते हुए पंत ने खेली 97 रनों की पारी, टीम को जीत की राह पर पहुंचाया

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: