न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

भाजपाइयों पर टीएमसी कार्यालय में तोड़फोड़ का आरोप, विरोध-प्रदर्शन, इलाके में तनाव

तृणमूल नेता तापस चंद्र का आरोप है कि उनके महिला कार्यकर्ताओं का अपमान कर कमलपुर में तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय में भाजपा के आश्रित गुंडों ने तोड़फोड़ किया है.

824

Durgapur : तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय में तोड़फोड़ की शिकायत को लेकर रविवार की सुबह से फिर कमलपुर इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. भाजपा के खिलाफ अत्याचार का आरोप लगाते हुए पार्टी कार्यालय के सामने तृणमूल कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. इसके बाद कमलपुर इलाके में इसी मुद्दे को लेकर तृणमूल कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने जुलूस निकाला.

तृणमूल नेता तापस चंद्र का आरोप है कि उनके महिला कार्यकर्ताओं का अपमान कर कमलपुर में तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय में भाजपा के आश्रित गुंडों ने तोड़फोड़ किया है. इतना कुछ करने के बाद अब वह लोग ही नाटक शुरू कर दिये हैं.

Sport House

इधर शनिवार की रात कमलपुर में तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय को तोड़ देने की घटना को लेकर फैले तनाव के कारण इलाके में नए सिरे से उत्पन्न हुई अशांति पर नियंत्रण पाने के उद्देश्य से इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह : फर्नीचर मिस्त्री के घर के शौचालय में मिली लोडेड पिस्तौल व बम बनाने का कच्चा माल

चिंतन बैठक में लहूलुहान हालत में पहुंचा था भाजपा कार्यकर्ता

गौरतलब है कि शनिवार दुर्गापुर में भाजपा का चिंतन बैठक में लहूलुहान अवस्था में एक भाजपा कर्मी जा पहुंचा, उसका आरोप था कि तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने कमलपुर में अत्याचार शुरू कर दिया है, उनके अलावा कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं.

Related Posts

#Kolkata : एक करोड़ रुपये कीमत की रॉयल बंगाल टाइगर की दो खाल के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

तस्करों की पहचान अनिंद्य मुखर्जी (52), तारक हाल्दार(57)और इब्राहिम मंडल (42) के रूप हुई है. खाल की कीमत करीब एक करोड़ रुपये है.

Mayfair 2-1-2020

भाजपा नेताओं ने साथ ही साथ चिंतन बैठक के सभा स्थल से जख्मी पार्टी कार्यकर्ता को दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया तथा बाद में उसे सिटी सेंटर के एक निजी अस्पताल में लाया गया.

इसे भी पढ़ें : पलामू : खेत में काम कर रहे किसान की वज्रपात से मौत, पांच बकरियां भी मरीं

समीरण माधुरी नामक और एक भाजपा कार्यकर्ता को दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसका आरोप है कि कमलपुर में तृणमूल नेता निखिल नायक के नेतृत्व में पूरी घटना हुई है. भाजपा के कई कार्यकर्ताओं के घरों में तोड़फोड़ की गयी है.

समाचार लिखे जाने तक दोनों पार्टियों की ओर से आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, जिसके चलते पूरे इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है. हालांकि इलाके में कानून-व्यवस्था को बनाये रखने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

इसे भी पढ़ें : नानी के साथ सोयी बच्ची को बोरे में बांधकर ले जा रहा युवक पुलिस के हत्थे चढ़ा

SP Jamshedpur 24/01/2020-30/01/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like