Crime NewsLead NewsTRENDINGUttar-Pradesh

छेड़छाड़ से तंग आकर नाबालिग ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- ‘पापा मेरी मौत का बदला जरूर लेना’

आरोपित रुस्तम व उसके दादा अलीरजा, चाचा वारिफ उर्फ गोरख के खिलाफ केस दर्ज

Lucknow : उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जिले के स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव की 15 वर्षीय किशोरी ने छेड़खानी से तंग आकर मंगलवार की देर रात फांसी लगा ली. बुधवार की सुबह उसकी लाश कमरे में फांसी के फंदे पर लटकती हुई देख परिजनों में कोहराम मच गया. मौके से परिवार के लोगों को एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें छेड़खानी करने वाले का नाम व पता और मरने का कारण भी लिखा है.

इसके साथ ही किशोरी ने पिता को संबोधित करते हुए लिखा था कि पापा मेरी मौत का बदला जरूर लेना. वहीं, अब पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया और जांच-पड़ताल में जुट गई.

advt

इसे भी पढ़ें :पटना में शराब पार्टी करते बालू माफिया गिरफ्तार, आज कोर्ट में होगी पेशी

सुरेरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला

यह मामला जौनपुर जिले के सुरेरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी रोज की तरह रात में खाना खाने के बाद कमरे में सोने चली गई. सुबह बुधवार को जब काफी देर बाद भी वह अपने कमरे से नहीं निकली तो परिवार के लोग जगाने पहुंचे. कमरे में दाखिल होते ही मां चिल्ला पड़ी. आवाज सुनकर और लोग भी पहुंच गए. देखा तो छात्रा कमरे में साड़ी के सहारे फांसी लगाकर लटकी थी.

परिजनों को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ. सुसाइड में किशोरी ने गांव के ही एक अन्य समुदाय के युवक को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया.

इसे भी पढ़ें :जमुई में नक्सलियों ने मुखबिरी के आरोप में जन अदालत लगाकर पिता-पुत्र को भूना

क्या लिखा है सुसाइड नोट में

सुसाइड नोट में लिखा था कि पिताजी आप उससे बदला जरूर लिजिएगा जो मेरी मौत का कारण है. उसने मेरे साथ बहुत गलत किया है और मेरी मौत का जिम्मेदार भी वही है. छात्रा के परिजनों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : तालिबान का पत्रकारों पर कहर जारी, काबुल में टोलो न्यूज के जर्नलिस्ट को पीट-पीट कर मार डाला

मामला दो समुदायों का

मामला दो समुदाय का होने के कारण क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं एसपी उपाध्याय भी पहुंच गए थे. रामपुर, नेवढ़िया थाने की पुलिस व पीएससी बल भी मौके पर पहुंच गयी. मृत किशोरी के पिता ने थाने में रुस्तम और वारिफ उर्फ गोरख के नाम तहरीर दी है. थानाध्यक्ष सुरेरी देवीवर शुक्ला ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर आरोपित रुस्तम व उसके दादा अलीरजा, चाचा वारिफ उर्फ गोरख के खिलाफ धारा 354, 306 व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें :रूपा तिर्की मौत मामलाः झारखंड हाईकोर्ट में मामले की सुनवाई हुई,  अगली सुनवाई 31 अगस्त को

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: