न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुमला में तिलकू गिरोह के सरगना की गोली मार कर हत्या, हाल में ही जेल से बाहर आया

37

Gumla: बसिया थाना क्षेत्र के सुकुराडा जंगल में पीएलएफआइ के पूर्व एरिया कमांडर व बसिया, कोलेबिरा, बानो, रनिया सहित कई अन्य इलाकों में कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके तिलकू गिरोह के सरगना तिलकू सिंह की बीती रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. सुबह जब स्थानीय लोगों ने शव देखा तो बसिया थाना की पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया.

इसे भी पढ़ें – धनबाद नगर निगम का खेल! तेल की खाली पर्ची पर साइन करने के सवाल पर भड़के नगर आयुक्त

कैसे की गयी हत्या

मिली जानकारी के अनुसार तिलकू सिंह तपकरा स्थित अपने बहनोई के घर में रह रहा था. जानकारी के मुताबिक उसे वहां से रात में अगवा कर कुछ लोग ले गए और सुकुराडा जंगल के पास ले जाकर गोली मार कर हत्या कर दी. सुबह शव को जब स्थानीय लोगों ने देखा तो पुलिस को इसकी जानकारी दी. उसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया और छानबीन शुरू कर दी.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीहः 50 टन से अधिक अवैध कोयला जब्त

एक महीने पहले जेल से आया था बाहर

मिली जानकारी के अनुसार तिलकू सिंह कई जघन्य मामलों में आरोपी था. लेवी, हत्या और कई मामले उसके ऊपर दर्ज था. वो पिछले सात साल से जेल में बन्द था. अभी एक महीने पहले ही वह जेल से बाहर आया था. तिलकू सिंह की हत्या कि जिम्मेवारी फिलहाल किसी उग्रवादी संगठन ने नहीं ली है.

इसे भी पढ़ें – चार माह में रिकॉर्ड 413 अफसर बदले, 40 IAS भी इधर से उधर, हर दिन औसतन दो ऑफिसर का हुआ ट्रांसफर

क्या कहते हैं बसिया थाना प्रभारी

बसिया थाना प्रभारी राजेंद्र रजक का कहना है कि बीती रात अज्ञात लोगों के द्वारा तिलकू सिंह की हत्या कर दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वह आपराधिक प्रवृति का आदमी था, फिलहाल किसी उग्रवादी संगठन ने हत्या की जिम्मेदारी नहीं ली है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: