न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गुरुवार शाम से लापता बच्चे का नदी किनारे से मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

198

Ranchi : रवि स्टील के रहने वाले पंकज मिश्रा के छह साल के बेटा उज्ज्वल मिश्रा गुरुवार शाम से लापता था. जिसके बाद उसका शव शुक्रवाहर को पंडरा ओपी क्षेत्र के रवि स्टील चौक के पीछे से गुजरने वाली नदी के किनारे मिला. बच्चे के लापता होने की प्राथमिकी गुरुवार शाम ही उसके परिजनों ने पंडरा ओपी में दर्ज करवाई थी. और आज सुबह करीब 8:00 बजे स्थानीय लोगों की नजर बच्चे की लाश पर पड़ी. लोगों ने जब उसके बारे में पता किया तो उसकी पहचान उज्ज्वल मिश्रा के रूप में हुई जो कल शाम से लापता था. स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्चे की हत्या करके शव को फेंक दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- UPA शासनकाल में PM के PS रहे सीनियर IAS का भी झारखंड से मोह भंग

क्या है मामला

hosp3

बच्चे के परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम चार बजे से बच्चा लापता था. उसके बाद परिजनों ने अपने स्तर से उसकी काफी खोजबीन की. लेकिन जब वह नहीं मिला तो उन्होंने पंडरा ओपी में बच्चे के लापता होने की लिखित शिकायत दर्ज कराई. लेकिन आज सुबह वह मृत पाया गया.

इसे भी पढ़ें- IAS, IPS और टेक्नोक्रेटस छोड़ गये झारखंड, साथ ले गये विभाग का सोफासेट, लैपटॉप, मोबाइल,सिमकार्ड और आईपैड

अप्राकृतिक यौनाचार के बाद हत्या का मामला आ रहा है सामने

उज्ज्वल मिश्रा की मौत के पीछे अप्राकृतिक यौनाचार के बाद हत्या का मामला सामने आ रहा है. स्थानीय लोगों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि किसी ने बच्चे का अप्राकृतिक यौनाचार किया है और उसके बाद बच्चे की हत्या करके नदी किनारे शव को फेंक दिया. संभावना ऐसी जताई जा रही है कि अप्राकृतिक यौनाचार करने वाले व्यक्ति को बच्चा पहचानता होगा और इसी वजह से आरोपी ने बच्चे की हत्या कर दी होगी.

इसे भी पढ़ें- NEWSWING IMPACT : शौचालय निर्माण घोटाले पर सीएम सचिवालय ने मांगी लाभुकों की लिस्ट

क्या कहते हैं बच्चे के दादा

बच्चे के दादा रविंद्र मिश्रा कहते हैं कि गुरुवार तीन बजे बाल कटवाकर उज्जवल लौटा था. उसके बाद उसकी मां ने उससे कहा था कि तुम लोग को गणेश मेला घुमा देंगे. लेकिन थोड़ी देर के बाद अचानक बच्चा गायब हो गया. हमलोगों ने अपने स्तर से बच्चे की काफी खोजबीन की लेकिन जब बच्चा नहीं मिला तो पंडरा ओपी में इसकी लिखित शिकायत भी दर्ज करायी. वहीं आज सुबह किसी ने बताया कि किसी बच्चे का शव नदी किनारे पड़ा हुआ है. जब हमने जाकर देखा तो वह मेरे पोते उज्जवल का ही शव था.

इसे भी पढ़ें- सांसद रामटहल चौधरी पर ST/SC अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज

आपसी सहमति से सुलझा ली गई थाना क्षेत्र की समस्या

जब बच्चे का शव नदी किनारे मिलने के बाद घटनास्थल पर पंडरा ओपी और रातू थाने के भी पुलिस पहुंची. मामला किस थाने का होगा इसे लेकर भी लोग थोड़ी देर तक बातचीत करते रहे. स्थानीय लोगों से बातचीत कर दोनों थाना की पुलिस ने मामले को सुलझा लिया और यह पंडरा ओपी का मामला निकला. आपसी सहमति से बिना किसी विवाद के थाना क्षेत्र के मामले को सुलझा लिया गया.

इसे भी पढ़ें- झारखंड से किनारा कर रहे IAS अधिकारी, 11 चले गये 4 जाने की तैयारी में

क्या कहते हैं पंडरा ओपी प्रभारी

पंडरा ओपी प्रभारी अनूप भेंगरा कहते हैं कि नदी किनारे बच्चे का शव मिला है, लेकिन अभी मौत के पीछे के कारणों के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का खुलासा हो सकता है कि मौत की क्या वजह थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: