न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर लांच, जबरदस्त एक्शन में दिखे अमिताभ-आमिर

अमिताभ बच्चन हर लिहाजे में आमिर खान पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं.

124

Mumbai : दर्शकों को इंतिजार खत्म हुआ मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर लांच हो गया है. इस फिल्म की कहानी साल 1795 की है, जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत व्यापार करने आयी लेकिन धीरे-धीरे फिरंगी भारतीयों को गुलाम बनाने लगी थी. यशराज बैनर में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन आजाद की भूमिका अदा कर रहे हैं, वहीं आमिर खान फिरंगी की भूमिका में हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में बात डायलॉग्स की करें या फिर लुक्स की तो अमिताभ बच्चन हर लिहाजे में आमिर खान पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : ‘कॉल ड्रॉप’ से परेशान प्रधानमंत्री, जानिए कब और कहां होती है पीएम मोदी को परेशानी

खतरनाक स्टंट्स से भरी है यह फिल्म

hosp3

अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ इस फिल्म में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी हैं. बेहतरीन तीरंदाजी करती फातिमा ने खतरनाक स्टंट करते हुए अमिताभ बच्चन का साथ देती दिखाई दे रही हैं. जबकि कैटरीना कैफ अपनी अदाओं से फिरंगी आमिर खान को दीवाना बनाते दिखाई दे रही हैं.
रिपोर्ट की माने तो कहा यह जा रहा है कि यशराज फिल्म्स ठग्स ऑफ हिंदोस्तान बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज की सूची में शामिल है. पहली बार भारतीय सिनेमा के दो दिग्गत सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग की गई है. यह बॉलीवुड द्वारा निर्मित सबसे बड़ी फिल्म होगी. दो महान कलाकरों की अद्भूत कला का नमूना पेश करने वाली मेगा एक्शन फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

इसे भी पढ़ें : मस्जिद में नमाज का मामला पांच सदस्यीय पीठ को भेजने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, अयोध्या मामले में…

फिल्म की शूटिंग माल्टा और राजस्थान के सुन्दर लोकेशनों पर हुई है

विजय कृष्ण आचार्य के बेहतर निर्देशन में बनी फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान लगभग सारी शूटिंग्स माल्टा और राजस्थान के सुन्दर लोकेशनों पर हुई है. यह फिल्म 1839 के एक उपन्यास कंफेशंस ऑफ ए ठग पर बनी है. फिल्म को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. फिल्म पांचवीं भारतीय फिल्मों की सूची में एक है जिसे आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. इस फिल्म से पहले धूम 3, बैंग बैंग, बाहुबली 2 व पद्मावत जैसे फिल्मों को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: