BiharJharkhandLead NewsRanchi

नवादा में सड़क हादसे में झारखंड के तीन युवकों की मौत

Nawada : जिले में मंगलवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गयी. जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के केशेवपुर गांव के निकट तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हुई है. वहीं एक अन्य युवक घायल हो गया जिसे उपचार के लिए हिसुआ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हालांकि युवकों को किस वाहन ने टक्कर मारी इसका पता नहीं चल पाया. अज्ञात वाहन युवकों को रौंदने के बाद वहां से फरार हो गया. माना जा रहा है कि वहां से गुजरनेवाली किसी बस ने उन्हें टक्कर मार दी.

इसे भी पढ़ें:वजन कम कराने के लिए एक्ट्रेस चेतना राज ने कराई प्लास्टिक सर्जरी, 21 की उम्र में मौत, पेरेंट्स ने डॉक्टर्स पर लगाया लापरवाही का आरोप

Catalyst IAS
SIP abacus

स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी थाना को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. वहीं एक युवक को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

MDLM
Sanjeevani

हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की पहचान झारखंड के सतगामा थाना क्षेत्र के मरचोई गांव के निवासियों के रूप में हुई है. मृतकों की पहचान पुरुषोत्तम कुमार, शिवम कुमार और रोहित कुमार के रूप में हुई है. पीड़ित परिवार को भी सूचना दे दी गयी है. पुलिस अज्ञात वाहन की पड़ताल कर रही है.

इसे भी पढ़ें:होल्डिंग टैक्स में बढ़ोतरी से व्यापारी परेशान, लोगों को सता रही चिंता

Related Articles

Back to top button