Crime NewsRanchi

दो अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत

Giridih : गिरिडीह के ताराटांड़ और गांडेय से सटे देवघर के मरगोमुंडा थाना क्षेत्र में दो सड़क हादसों में तीन युवाकों की मौत हो गयी. शनिवार को हुए इन दोनों सड़क हादसों में जान गंवानेवाले दो युवक गिरिडीह के ही थे, जबकि तीसरा युवक मरगोमुंडा थाना के चौबेटोल इलाके का रहनेवाला सरयू राय था. दोनों घटनाएं शाम पांच बजे के करीब हुई.

इसे भी पढ़ें- लातेहार: 28 नवंबर को अपहृत दो गार्डों और एक मुंशी का अब तक सुराग नहीं

पहली दुर्घटना ताराटांड़ थाना क्षेत्र के इलाके में हुई. जानकारी के अनुसार शहर के सिहोडीह निवासी 32 वर्षीय नरेश राम अपनी बाइक से धनबाद से गिरिडीह लौट रहा था. इसी रूट पर एक स्कूटी पर दो और युवक भी गुजर रहे थे. स्कूटी को ओवरटेक करने के क्रम में बाइक सवार युवक नरेश राम गिरिडीह से धनबाद जा रहे हाइवा के टायर के नीचे आ गया. इससे घटनास्थल पर ही नरेश राम की मौत हो गयी. घटना के तुरंत बाद ताराटांड़ थाना पुलिस घटनास्थल पहुंची और मृतक नरेश राम के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- गढ़वा: ट्रक से सीधी टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत

दूसरी दुर्घटना गांडेय से सटे मरगोमुंडा थाना क्षेत्र के डुमरिया इलाके में हुई. जानकारी के अनुसार चौबेटोला गांव निवासी सरयू राय और गांडेय के बुधुडीह गांव निवासी भूदेव साव दोनों ही एक बाइक से जा रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से तेज गति से आ रही एक बाइक से भूदेव और सरयू की बाइक की टक्कर हो गयी. इससे भूदेव और सरयू की मौके पर मौत होने की बात सामने आ रही है. जानकारी मिलने के बाद गांडेय और देवघर के मरगोमुंडा थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंची और शवों की शिनाख्त करते हुए दुर्घटना की जानकारी परिजनों को दी. इस दौरान दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए मरगोमुंडा थाना पुलिस साथ ले गयी.

इसे भी पढ़ें- पलामू: लॉकडाउन और बीमारी से तनाव में रहे बुजुर्ग ने ट्रेन से कटकर दी जान

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: