न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कोडरमा: जेसीबी की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत, ड्राइवर को ग्रामीणों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले

1,335

Koderma: सतगावां थाना क्षेत्र के खुट्टा बागी के समीप बासोडीह गावां मुख्य मार्ग पर आज जेसीबी मशीन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत हो गयी. इस दुर्घटना में रोहित कुमार और मन्टू विश्वकर्मा की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि विक्की साव गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोग घायल को इलाज के लिए सामुदायिक केंद्र सतगावां लेकर पहुंचे. यहां से गंभीर हालत देखते हुए उनको कोडरमा रेफर कर दिया गया. कोडरमा ले जाने के दौरान विक्की साव की भी मौत हो गयी. तीनों मृतक भागाडीह गांव के रहने वाले थे.

कैसे हुआ हादसा  

सतगावां  के खुट्टा बागी के समीप बासोडीह गावां मुख्य मार्ग पर तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इसी क्रम तेज़ गति में आ रही जेसीबी ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. मौके पर ही दो युवक ने दम तोड़ दिया. वहीं तीसरे युवक ने अस्पताल जाने के क्रम में दम तोड़ दिया.

जेसीबी ड्राइवर को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

Related Posts

झारखंड में भाजपा ने फिर से लहराया परचम, आजसू ने भी खाता खोला

अपनी सीट नहीं बचा पाये प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ

घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने जेसीबी के ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बाद ग्रामीणों व मृतक के परिजनों में आक्रोश है. खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजन मुआवजा और मौके पर वरीय पदाधिकारियों को बुलाने की मांग कर रहे थे.

इसे भी पढ़ेंः 20 महीने बाद फिर से गुलजार हुआ डीसी लाइन, लोगों में ट्रेन पर चढ़ने की लगी होड़

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: