न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

रांची में 24 घंटे में तीन युवाओं ने कर ली आत्महत्या

196

Ranchi : राजधानी रांची में 24 घंटे के अंदर एक के बाद एक तीन लोगों ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली. जहां शुक्रवार को आईपीएस अधिकारी तदाशा मिश्र के इकलौते बेटे ने कथित रूप से अपने बॉडीगार्ड के रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, वहीं शनिवार को चेशायर होम चौक के पास ओंकार अपार्टमेंट में रहनेवाली एक छात्रा ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके अलावा नामकुम स्टेशन के पास एक युवक की शनिवार को ट्रेन से कटने से मौत हो गयी. इस मामले में भी कहा जा रहा है कि युवक ने आत्महत्या की है.

mi banner add

कमरे में फांसी पर लटकी मिली युवती की लाश, यूपीएससी पीटी में हो गयी थी फेल

बरियातू थाना क्षेत्र के चेशायर होम चौक के पास ओंकार अपार्टमेंट में रहनेवाली छात्रा श्रावणी सिंह की लाश शनिवार को उसके कमरे में फांसी के फंदे से लटकी मिली. बताया जा रहा है कि श्रावणी सिंह आईपीएस बनना चाहती थी, लेकिन यूपीएससी के पीटी में वह पास नहीं हो पायी. इससे निराश होकर श्रावणी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि, श्रावणी को सेंट्रल स्कूल में नौकरी मिली थी, लेकिन बताया जा रहा है कि इससे वह खुश नहीं थी.

रांची में 24 घंटे में तीन युवाओं ने कर ली आत्महत्या
श्रावणी के घर में जांच-पड़ताल करती पुलिस.

नामकुम स्टेशन पर ट्रेन से कटकर धड़ से अलग हुआ युवक का सिर

वहीं, शनिवार को ही नामकुम स्टेशन पर रेलवे ट्रैक के पास एक युवक की लाश मिली. युवक का सिर ट्रेन से कटकर धड़ से अलग हो गया था. मृतक युवक की शिनाख्त सदर थाना क्षेत्र के कोकर निवासी रोहित के रूप में की गयी है. इस मामले में भी बताया जा रहा है कि रोहित ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है. घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर रोहित की बाइक और हेलमेट पड़े मिले. बाइक के नंबर की मदद से ही रोहित की शिनाख्त हो पायी. बताया जा रहा है कि रोहित शनिवार की सुबह से ही घर से लापता था. जीआरपी ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

रांची में 24 घंटे में तीन युवाओं ने कर ली आत्महत्या
घटनास्थल पर मिली रोहित की बाइक और उसका हेलमेट.

एक दिन पहले आईपीएस अधिकारी के बेटे की गोली लगने से हुई थी मौत

आईपीएस तदाशा मिश्र के बेटे अत्येंद्र मिश्र की शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे गोली लगने से मौत हो गयी थी. इस मामले में बताया गया कि अत्येंद्र मिश्र ने अपने बॉडीगार्ड से रिवॉल्वर मांगकर उससे खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गौरतलब है कि तदाशा मिश्र 1994 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं और अभी एडीजी रैंक की अफसर हैं. वह मूल रूप से ओड़िशा की रहनेवाली हैं. रांची में वह टाटीसिल्वे थाना क्षेत्र में रहती हैं. अत्येंद्र मिश्र उनका इकलौता बेटा था.

इसे भी पढ़ें- रांचीः जमीन विवाद में फिर चली गोली, बड़ा घाघरा में अरुण किस्पोट्टा की हत्या

इसे भी पढ़ें- पिछले दो वित्तीय वर्ष से आजसू ने नहीं की है ऑडिट रिपोर्ट फाइल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: