Jamshedpur

साकची सब्जी मंडी में वसूली करते पकड़ाये तीन युवकों को थाना से छोड़ा गया, भाजमो ने जताया विरोध

Jamshedpur : साकची थाना क्षेत्र में बसंत टॉकिज के समीप सब्जी मंडी में अवैध वसूली करते रंगेहाथ पकड़ाये तीन युवकों को थाने से छोड़ दिया गया. इसपर भारतीय जनतंत्र मोर्चा (भाजमो) ने विरोध जताया है. इसे लेकर पार्टी के जिला अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी को मांग पत्र सौंपा, जिसमें मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की गयी है.

विधायक ने पकड़ा था तीनों को

सोमवार की सुबह विधायक सरयू राय के अवैध वसूली की शिकायत मिलने पर सब्जी मंडी का औचक निरीक्षण किया था. उसी दौरान तीन युवक अवैध वसूली करते पकड़े गए थे. उन तीनों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया था. बावजूद इसके पुलिस ने उनपर किसी तरह की कार्रवाई नहीं करते हुए कुछ घंटे थाना में बैठाने के बाद छोड़ दिया.

अपराधियों का मनोबल बढ़ेगा

भाजमो जिला अध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव ने कहा कि साकची थाना के इस कृत्य से अपराधियों का मनोबल बढ़ेगा. इससे शहरभर में चल रही अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाना कठिन हो जाएगा. भारतीय जनतंत्र मोर्चा ने एसएसपी से मांग की कि भ्रष्टाचार के इस खेल में संलिप्त सभी लोगों पर कठोर कानूनी कार्रवाई हो. साथ ही यह जांच होनी चाहिए कि आखिर किस परिस्थितियों में और किसके दबाव में साकची थाना ने उन तीनों संदिग्धों को छोड़ा गया. मौके पर भाजमो  महिला मोर्चा की अध्यक्ष मंजू सिंह, उपाध्यक्ष वंदना नामता, जिला मंत्री राजेश झा, कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र प्रसाद, महानगर प्रवक्ता आकाश शाह, अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष प्रकाश कोया, शंभू सिंह सहित पार्टी से जुड़े अन्य लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें- अर्जुन मुंडा, अन्नपूर्णा, रघुवर, बाबूलाल, धर्मपाल, दीपक प्रकाश को मिलेगी यूपी चुनाव में अहम जिम्मेवारी

Advt

Related Articles

Back to top button