GiridihJharkhand

तीन साल पहले बगोदर से भागे टीचर और छात्रा धराये, शादी कर रामगढ़ में रह रहे थे

Giridih: बगोदर में कोचिंग में पढ़ने वाली अपनी नाबालिग छात्रा को तीन साल पूर्व लेकर भागा शिक्षक अभिषेक कुमार रामगढ़ जिले से धराया. दोनों शादी कर चुके हैं और उनका तीन माह का बच्चा भी है.

बगोदर थाना पुलिस अभिषेक कुमार को रामगढ़ जिला से गिरफ्तार कर बगोदर लायी. उसकी पत्नी (छात्रा) को भी बगोदर थाना लेकर पहुंची और शनिवार को दोनों को मेडिकल जांच कराने के बाद कोर्ट ले गयी जहां छात्रा का कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया.

इसे भी पढ़ें : #Dhanbad: ऐना आउटसोर्सिंग में खूनी संघर्ष की आशंका, कड़ी सुरक्षा में होगी लोडिंग, 67 लोगों पर लगायी गयी धारा 107

advt

अपनी मर्जी से गयी थी

पुलिस सूत्रों की मानें तो शिक्षक की पत्नी ने कोर्ट में दिये बयान में साफ तौर पर कहा कि वह अपनी मर्जी से अभिषेक कुमार के साथ भागी थी. इधर कोर्ट में पेशी के बाद पुलिस ने आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया.

यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अब उसकी पत्नी तीन माह के बच्चे के साथ अपने मायके में रहना चाहती है या ससुराल में. फिलहाल वह महिला पुलिस की अभिरक्षा में बगोदर थाना में ही है.

जानकारी के अनुसार आरोपी शिक्षक अभिषेक कुमार बगोदर-सरिया रोड का रहने वाला है. बगोदर में कोचिंग सेंटर चलाया करता था. अभिषेक के इसी कोचिंग सेंटर में बगोदर की छात्रा हर रोज पढ़ने आया करती थी.

इसे भी पढ़ें : बोकारो थर्मल सहित बेरमो के कई थानों से चालू है कोयला का अवैध कारोबार, प्रतिदिन 20-25 ट्रकों में निकलता है अवैध कोयला

adv

पिता ने किया था भगाने का केस

साल 2017 में छात्रा और कोचिंग संचालक शिक्षक अभिषेक कुमार के साथ भागी. कुछ दिनों बाद ही छात्रा के पिता ने बगोदर थाना में अभिषेक पर नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर कर भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया.

केस दर्ज होने के बाद बगोदर पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की. तीन साल बाद पुलिस को दोनों के रामगढ़ में होने की जानकारी मिली, तो बगोदर थाना की एक टीम पांच दिनों से रामगढ़ में कैंप कर रही थी.

इसी बीच गुप्त सूचना पर पुलिस ने रामगढ़ के एक मुहल्ले में छापेमारी कर दोनों को बरामद कर बगोदर ले आयी.

इसे भी पढ़ें : 465 करोड़ की लागत वाली विधानसभा भवन पर पूर्व बीजेपी के मंत्री, मौजूदा सीएम और स्पीकर उठा रहे सवाल

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button