न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपी को फांसी की सजा

eidbanner
41

Gumla : झारखंड के गुमला में तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या करने के मामले में एडीजे वन आलो‍क दुबे की अदालत ने आरोपी बंधन उरांव को दोषी करार दिया. अदालत ने मामले की सुनवाई करते हुए दोषी बंधन उरांव को फांसी की सजा सुनाई. घटना का अंजाम 23 सितंबर 2018 आरोपी बंधन उरांव के द्वारा तब दिया गया, जब बच्ची बंधन उरांव के घर खेलने गयी थी. पुलिस ने 26 नवंबर 2018 को चार्जशीट अदालत में प्रस्तुत किया था.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुई थी दुष्कर्म की पुष्टि

गुमला के सिसई प्रखंड के पुसो कोल्हूटोली गांव में तीन वर्षीय मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बंधन उरांव भाग गया था. 23 सितंबर 2018 के दोपहर बच्ची बंधन के घर खेलने गयी थी. इसी दौरान बंधन उरांव ने बच्ची के दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी. तीन सदस्यीय टीम ने बच्ची का पोस्टमार्टम किया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी.

मृत अवस्था में बरामद हुई थी बच्ची

मिली जानकारी के अनुसार के 23 सितंबर 2018  के दोपहर बच्ची के घर वाले बाजार गये थे और बच्ची पड़ोसी बंधन उरांव के घर खेलने गयी थी. उस समय बंधन घर पर अकेला था. उसकी मां और बहन कहीं गये थे और उसकी पत्नी मायके गयी थी. परिजनों जब बाजार से खरीदारी कर लौटे तो बेटी को लाने बंधन के घर गये. बंधन ने कहा कि आपकी बेटी मेरे घर में नहीं है. फिर परिजन गांव में बच्ची की तलाश करने लगे. बाद में खोजबीन में बच्ची बंधन के घर से मृत अवस्था में बरामद हुई थी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: