DhanbadJharkhandNEWS

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव 2022: धनबाद में तीसरे चरण के लिए सेक्टर मजिस्ट्रेट व सेक्टर पुलिस पदाधिकारियों का प्रशिक्षण संपन्न

Dhanbad : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण में होने वाले मतदान के लिए रविवार को न्यू टाउन हॉल में सेक्टर पदाधिकारी एवं सेक्टर पुलिस पदाधिकारियों का प्रशिक्षण सह ब्रीफिंग संपन्न हुआ. इस अवसर पर उप विकास आयुक्त शशि प्रकाश सिंह ने कहा कि स्वच्छ एवं निष्पक्ष चुनाव कराने में आप सबकी महत्वपूर्ण भूमिका है. मतदान के दौरान सभी पोलिंग बूथों के पीठासीन पदाधिकारियों से नियमित संपर्क में रहें. समय समय पर मतदान के संबंध में जानकारियां जिला कंट्रोल रूम को उपलब्ध कराएं.

 

उन्होंने कहा कलस्टर प्वाइंट से पोलिंग बूथों तक तथा मतदान संपन्न होने के पश्चात पोलिंग पार्टी को कलेक्शन सेंटर तक सुरक्षित लाने की जिम्मेदारी को अच्छे से निभाएं. मतदान के दौरान कोई व्यवधान होने की सूचना पर उसे त्वरित निष्पादित कराएं. इस अवसर पर ग्रामीण एसपी रेशमा रमेशन ने अति संवेदनशील तथा संवेदनशील बूथों पर विशेष ध्यान देने की हिदायत दी.

Catalyst IAS
SIP abacus

इसके पूर्व मुख्य प्रशिक्षक दिलीप कुमार कर्ण ने मतदान की प्रक्रिया की जानकारी देते हुए सेक्टर पदाधिकारियों के कार्य एवं दायित्व के बारे में बताया. राज कुमार वर्मा एवं संजय कुमार ने भी सफलतापूर्वक मतदान सम्पन्न कराने के तरीके एवं टिप्स दिए.

MDLM
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button