Bihar

बिहार में वार्ड सदस्य समेत तीन की गोली मारकर हत्या

Motihari/Ara : बिहार के पूर्वी चंपारण और भोजपुर में अलग-अलग वारदाताओं में सोमवार को एक वार्ड सदस्य समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पूर्वी चंपारण जिला के घोडासाहन प्रखंड के समीप सोमवार को एक मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने एक वार्ड सदस्य सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

Jharkhand Rai

पुरानी रंजीश में की गयी हत्‍या  

पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार ने बताया कि मृतकों में राजवाड़ा गांव निवासी और वार्ड सदस्य सियाराम कुशवाहा :50: और कदमा गांव निवासी शंभु राय :50: शामिल हैं. इन लोगों पर अपराधियों ने उस समय गोलीबारी की जब वे घोडासाहन प्रखंड परिसर से बाहर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर निकले थे.

उपेंद्र ने दोनों की हत्या पुरानी रंजिश अथवा पूर्व से जारी किसी विवाद के कारण किए जाने की आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि इस वारदात को अंजाम देकर फरार हुए अपराधियों को चिह्नित कर लिया गया है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें : खेलगांव थाना में जयंत सिन्‍हा पर आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज

Samford

तीन अपराधियों ने मारी गोली

भोजपुर जिला के मुफ्फसिल थाना अंतर्गत पिपरहियां रेल पुल के समीप अज्ञात अपराधियों ने सोमवार को स्वर्ण व्यवसायी धनन्जय कुमार सोनी की गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि मृतक स्वर्ण व्यवसायी का नाम धनन्जय कुमार सोनी :32: है जो कि नगर थाना अंतर्गत आनन्द नगर निवासी थे.

धनन्जय के सिर में एक मोटरसाइकिल सवार तीन अपराधियों ने पिपरहियां पुल के समीप उस समय गोली मार दी जब वे एक मोटरसाइकिल से जिला अपने अखगांव बाजार स्थित अपने आभूषण की दुकान जा रहे थे. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या के कारण के बारे में तत्काल पता नहीं चल पाया है. पुलिस की ओर से अपराधियों की शिनाख्त के लिये प्रयास जारी हैं.

इसे भी पढ़ें : पलामू: सांसद वीडी राम के खिलाफ बीजेपी नेताओं की चिट्ठी सार्वजनिक, अंदरूनी कलह आया सामने

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: