Corona_UpdatesJharkhandMain SliderNEWSRanchi

रांची के तीन थाना प्रभारी निकले कोरोना पॉजिटिव, एक थानेदार पहले ही हो चुके हैं संक्रमित

Ranchi: झारखंड में गुरुवार को तीन थानों के थाना प्रभारी कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं.इनमें लालपुर थाना, गोंदा थाना और सदर थाना के थाना प्रभारी शामिल हैं. इसके पहले हिन्दपीढ़ी थाना प्रभारी भी कोरोना पॉजिटिव पाये जा चुके हैं.

गुरुवार को राज्य भर में चार लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत भी हुई है. एक मरीज की मौत रांची के रिम्स में, एक गोड्डा में और दो जमशेदपुर में हुई है.

इनको मिलाकर राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से मौतों का आंकड़ा बढ़कर 42 पहुंच गया है.

Sanjeevani

रिम्स में भर्ती जिस मरीज की मौत हुई वह 51 साल की महिला थी. बुधवार को महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी थी. महिला पहले से ही डायबिटीज से पीड़ित थी. महिला रांची के वसंत विहार की रहने वाली बतायी जा रही है.

गोड्डा के मरीज के बारे में बताया जा रहा है कि वह पहले से ही किसी गंभीर बीमारी से ग्रस्त था. कोरोना वायरस संक्रमण की शिकायत होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

उधर जमशेदपुर के टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) में भर्ती जिन मरीजों की मौत हुई उनमें एक 83 वर्षीय महिला व एक 45 वर्षीय व्यक्ति थे. महिला चाईबासा की रहने वाली थी जबकि दूसरा मृतक जमशेदपुर के ही बिरसानगर का निवासी था.

राज्य में मरीजों की संख्या 4.5 हजार के पार

झारखंड में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 330 नये मामले सामने आये हैं, जिससे संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 4576 हो गयी.

स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, राज्य में 4576 संक्रमितों में से 2245 प्रवासी मजदूर हैं जो देश के विभिन्न भागों से राज्य में वापस अपने घरों को लौटे हैं. वहीं, 4576 संक्रमितों में से 2485 लोग ठीक हो कर घर लौटे चुके हैं. राज्य में फिलहाल 2053 एक्टिव केस हैं.

बुधवार को चतरा-5, देवघर- 1,  धनबाद- 17, दुमका-1, पूर्वी सिंहभूम-23,  गढ़वा-27,  गिरिडीह- 19,  गोड्डा 2,  हजारीबाग-61,  जामताड़ा-1,  लातेहार- 23, लोहरदगा- 15, पलामू- 7,  रामगढ़-30,  रांची- 71,  साहेबगंज -11,  सरायकेला-2 , चाईबासा-10 और सिमडेगा 1 संक्रमित मिले हैं. मंगलवार को राज्य में 268 कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे. जिसमें रांची जिले में सबसे अधिक 59 मरीज थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button