न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जनसेवक समेत दाे लोगों ने की आत्‍महत्‍या, महिला और युवक का शव बरामद

26

Palamu/ Garhwa : पलामू जिला अंतर्गत पाटन के जनसेवक समेत चार की मौत से सनसनी फैल गयी. जनसेवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जबकि एक किशोरी ने जहरीला पदार्थ खाकर इहलीला समाप्त कर ली. उधर, गढ़वा जिले में एक महिला और एक युवक की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गयी. सारे मामले में पुलिस की छानबीन तेज है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है. एक युवक की पहचान नहीं हो गयी है. इसके लिए छानबीन की जा रही है.

पाटन जनसेवक और किशोरी ने की आत्महत्या  

पलामू जिले में पाटन में कार्यरत जनसेवक राजकुमार गौतम ने शनिवार की दोपहर शहर के हमीदगंज स्थित आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. राजकुमार गौतम की जनसेवक में पाटन प्रखंड में 2012 में पहली पोस्टिंग हुई थी. मृतक विश्रामपुर थाना के रहने वाला था, जो फ़िलहाल हमीदगंज में सपरिवार रहता था. बताया जाता है कि आत्महत्या करते समय घर में कोई नहीं था. सूचना उपरांत टाउन थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. आत्महत्या के कारणों की पता फ़िलहाल नहीं चल पाया है. पुलिस जांच में जुटी है.

उधर, जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत जपला के सिंचाई कॉलोनी निवासी अजीत चौहान की पुत्री संजना कुमारी ने किसी विवाद के परेशान होकर जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया. इससे उसकी हालत बिगड़ गयी. रात में उसे इलाज के लिए हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं होने पर किशोरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां रात में उसने दम तोड़ दिया. दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा दिया गया है.

गढ़वा जिले में दो शव मिले

गढ़वा जिले के अंचला नावाडीह गांव में एक विवाहिता का शव पाया गया. महिला का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी. उसकी पहचान नावाडीह गांव के उपेंद्र राम की पत्नी के रूप में हुई है.  वहीं कांडी थाना क्षेत्र के हेमराजी गांव के निकट पंडी नदी में 20 वर्षीय युवक मिलने की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. नदी के किनारे शौच करने गये लोगों ने शव को देखा. पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है. युवक क्रीम रंग का पैंट, सफेद रंग का टी-शर्ट एवं काले रंग का जैकेट पहने हुये है. उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: