न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, हादसे पर फूटा लोगों का गुस्सा

सवारी गाड़ी ने दो बाइक को रौंदा

52

Palamu: जिले के मेदिनीनगर शहर के बेतला मार्ग पर गुरुवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां डीएवी इंजीनियरिंग कॉलेज के गेट के निकट एक तेज रफ्तार सवारी गाड़ी ने दो मोटरसाइकिल सवारों को रौंदा दिया. जिसमें एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार मां-बेटी गंभीर रूप से घायल है.

इसे भी पढ़ेंःJPSC: एक पेपर जांचने के लिए चाहिए 60 से अधिक टीचर, मेंस एग्जाम की कॉपी चेक करना बड़ी चुनौती

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

hosp3

इस भीषण सड़क हादसे में मरने वाले तीनों लोग एक ही परिवार के थे. उनकी पहचान बरवाडीह के पोखरी निवासी मोगल अंसारी, उसके 12 वर्षीय पुत्र और मामा वकील अंसारी के रूप में हुई है. इझर घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र हो गए हैं. और मुख्य पथ को मुआवजे की मांग को लेकर जाम कर दिया है. हालांकि पुलिस-प्रशासन मामले में हस्तक्षेप कर जाम हटाने का प्रयास कर रही है.

मां-बेटी सदर अस्पताल में भर्ती

इधर दूसरी बाइक पर सवार तीन लोगों में पिता को मामूली चोटे आई हैं. जबकि गंभीर रूप से घायल शीला देवी व उसकी बच्ची का इलाज सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घायल सदर थाना क्षेत्र के सुआ कोडिया स्थित जितेंद्र प्रसाद की पत्नी बताई गई है. तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भिजवाया गया है.

इसे भी पढ़ेंःराज्य प्रशासनिक सेवा के 420 पोस्ट खाली, 25 अफसरों पर गंभीर आरोप, 07 सस्पेंड, 06 पर डिपार्टमेंटल प्रोसिडिंग, 05 पर दंड अधिरोपण

कैसे हुआ हादसा

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सवारी गाड़ी तेज रफ्तार में थी.पहले उसने पीछे से मोटरसाइकिल सवार को धक्का मारते हुए काफी दूर तक घसीटा. इसी बीच एक अन्य मोटरसाइकिल को भी धक्का मारते हुए भाग निकली. इस घटना में एक मोटरसाइकिल पर सवार तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरे मोटरसाइकिल पर सवार मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए.
पुलिस ने तीन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वही खबर लिखे जाने तक सवारी गाड़ी को पुलिस नहीं पकड़ पायी है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: