न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोगों की मौत, एक घायल

138

Ranchi : सड़क दुर्घटना में मरने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है हर दिन एक के बाद एक सड़क दुर्घटना में लोगों की जान जा रही है. इसी क्रम में रविवार को एक और सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है. इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

mi banner add

मृतकों में दो महिला और एक बच्ची शामिल है. वहीं, बाइक चला रहा शख्स जख्मी हो गया. हादसा ट्रेलर की चपेट में आने से हुआ. सड़क दुर्घटना में उरगुट्टू निवासी साजदा खातून 28 वर्ष, उसकी गोद ली हुई 10 माह की बेटी आयत और 18 वर्षीय सबीहा परवीन की मौत हो गयी.

जबकी बाइक चला रहे शमीम अंसारी को मामूली चोट लगी है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है.

इसे भी पढ़ें- दर्द ए पारा शिक्षक : शिक्षक कहने से सम्मान मिलता है, लेकिन पारा शिक्षक कहते ही लोग मुंह मोड़ लेते हैं…

रोड क्रॉस करने के दौरान हुई दुर्घटना

ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित ब्लॉक चौक के पास एक बाइक पर चार लोग सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान रोड क्रॉस करते वक्त  तेज गति से आ रहे ट्रेलर में बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे की मौके पर ही दो महिला व एक बच्ची की मौत हो गयी. वहीं एक घायल हो गया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

इसे भी पढ़ें- पलामू उपायुक्त के नेतृत्व का विरोध वाली खबर आधारहीन व बेबुनियादः झासा  

घटना की वजस से सड़क जाम

घटना के बाद ड्राइवर बीच सड़क पर ट्रेलर छोड़कर मौके से फरार हो गया. जिसकी वजह से कुछ देर तक सड़क जाम की स्थिति बन गयी. वहीं घटना के आक्रोश में स्थानीय लोगों ने ट्रेलर में तोड़फोड़ करने की भी कोशिश की.

हालांकि पुलिस के समझाने के बाद मामला शांत हो गया. साथ ही ट्रेलर को रास्ते से हटाया गया और आवागमन फिर से शुरू हो गया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: