Breaking NewsDumkaJharkhandLead NewsNEWS

दुमका-रामपुरहाट रेल मार्ग पर ट्रेन से कटकर तीन नाबालिग की मौत

Dumka: दुमका-रामपुरहाट रेल मार्ग पर शिकारीपाड़ा थाना क्षेत्र के बरमसिया के पास तीन नाबालिग की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है. ये चार लोग घर से रेलवे पटरी की तरफ घूमने निकले थे लेकिन इनमें से एक लड़की रात होने की वजह से वापस लौट गई थी. जबकि दो लड़के और एक लड़की वापस नहीं लौटे और हादसे में तीनों की जान चली गई.शनिवार सुबह इन तीनों का शव पटरी किनारे मिला. घटना के बाद से इलाके सनसनी फैल गई.

दुमका के बरमसिया रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर तीन नाबालिग के शव बरामद होने के बाद चौथे नाबालिग को भी खोज लिया गया है. पुलिस को पुछताछ में नाबालिग छात्रा ने बताया कि सभी शनिवार शाम करीब सात बजे घूमने आये थे. रात के नौ बजे घर जाने के लिये सबसे कहा. लेकिन कोई तैयार नही था. इसके बाद हम लौट गये. सुबह तीनों के शव मिलने की जानकारी मिली. शिकारीपाड़ा थाना पुलिस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर यूडी दर्ज कर ली है. वहीं शिकारीपाड़ा थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा. फिलहाल पुलिस विभिन्न बिदुओं पर मामले की जांच कर रही है.

आसपास के गांव के रहने वाले थे सभी

ram janam hospital
Catalyst IAS

शिकारीपाड़ा थानाक्षेत्र के बरमसिया रेलवे स्टेशन के पास से बरामद शव की पहचान एलबिना मुर्मू, अजय हेम्ब्रम और साइमन मरांडी के रूप में की गयी है. अजय और साइमन दुर्गापुर गांव का रहने वाला है. मृतक ग्यारहवी और आठवी का छात्र था. लखनपुर की रहने वाली एलबिना पांचवी की छात्र थी. वही एक जिदा बची नाबालिग प्रिया सहरजोरी की रहने वाली है. घटना की जानकारी तब मिली जब रेलवे ट्रैक पर गुजर रही मालगाडी के ड्राइवर ने शव को देखा. इसके बाद मामले की जानकारी आसपास के लोगों को मिली. मामले की सूचना पुलिस को दी गयी. घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी. दिल दहला देने वाली घटना से चारों तरफ चीख-पुकार मच गयी. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

इसे भी पढ़ें: Jharkhand Weather Forecast: 26 मई तक बारिश के आसार, येलो अलर्ट जारी

Related Articles

Back to top button