BiharCrime News

पटना में 30 साल की महिला से तीन मनचलों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Patna: जिले में 30 साल की महिला के साथ गैंगरेप का मामला शनिवार को सामने आया है. घटना विक्रम थाना क्षेत्र के आजाद नगर की है. शौच के लिए गई महिला के साथ तीन मनचलों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलती ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.

जानकारी के अनुसार पहले से घात लगाकर पर बैठे तीनों युवकों ने महिला को पकड़ लिया और खेत में ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म का घटना को अंजाम दिया. गैंगरेप की घटना के बाद तीनों युवक मौके से फरार हो गये. उधर पीड़िता रोते बिलखते घर पर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी.

इसे भी पढ़ें:भाजपा ने मनाया काला दिवस, दीपक प्रकाश ने कहा- आपातकाल में संविधान को कांग्रेस ने किया नजरबंद

Catalyst IAS
ram janam hospital

आनन-फानन में वे पीड़िता को लेकर विक्रम थाना पहुंचे जहां एक नामजद सहित तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कराया गया. मामला दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में नामजद अभियुक्त अमर कुमार नटको को गिरफ्तार कर लिया.

The Royal’s
Sanjeevani

नटकों को उसके आजाद नगर स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया. हालांकि दो आरोपी अब भी फरार है . जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. वही मेडिकल जांच के बाद पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कराया गया है.

इसे भी पढ़ें:BIG BREAKING : द्रौपदी मुर्मू को समर्थन देने के मुद्दे पर अमित शाह से मिलेंगे हेमंत सोरेन

Related Articles

Back to top button