Crime News

तीन नकाबपोश अपराधियों ने रिवाल्वर के बल पर 86 हजार रुपये लूटे, हुए फरार

Ranchi : सिकिदिरी थाना क्षेत्र के भूसुर स्थित बालाजी फ्यूल नामक पेट्रोल पंप से तीन नकाबपोश अपराधियों ने रिवाल्वर के बल पर 86 हजार रुपये लूट लिये. बताया गया कि तीनों नकाबपोश अपराधी पैदल पेट्रोल पंप पर पहुंचे थे. अपराधियों ने पंप में कार्यरत मैनेजर समेत चार कर्मचारियों का मोबाइल लूट लिया. लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.

Sanjeevani

घटना के संबंध में पंप के मालिक तनुबाला चौधरी ने सिकिदिरी थाना में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने बताया कि रविवार की रात पंप का नोजलमैन किशन महतो अकेला पंप के पास कुर्सी पर बैठा था.

MDLM

इसे भी पढ़ें :झारखंड प्रशासनिक सेवा के दो पदाधिकारियों का तबादला

मैनेजर और अन्य कर्मचारी पंप के बगल स्थित कमरे में खाना खा रहे थे. उसी दौरान एक नकाबपोश अपराधी पैदल किशुन के पास पहुंच कर उससे धक्का-मुक्की करते हुए मैनेजर के ऑफिस में ले गया.

देखते ही देखते दो हथियारबंद अपराधी पंप के पीछेवाले रास्ते से मैनेजर के ऑफिस में पहुंचे. तीनों अपराधियों ने किशुन से 69,790 रुपये, आधार कार्ड, एटीएम कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, बाइक के कागजात और पर्स में रखे 1050 रुपये लूट लिये.

इसके बाद तीनों अपराधी किशुन को लेकर खाना खा रहे मैनेजर लंकेश महतो के कमरे में पहुंच कर मारपीट कर 15 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया.

इसे भी पढ़ें :झारखंड में TAC गठन का मामला लोकसभा में उठा, जनजातीय मंत्रालय का जवाब- विधि सम्मत कार्रवाई होगी

दो अन्य कर्मचारी जयवीर महतो और किरानी करमाली का फोन लूट लिये. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी चारों कर्मचारी को एक कमरे में बंद कर फरार हो गये.

सूचना मिलने पर सिकिदिरी थाना प्रभारी भगवान तमसोय ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. अपराधियों को पहचान की जा रही है. कार्रवाई जारी है.

इसे भी पढ़ें :दिनेश कुमार को भवन निर्माण विभाग के अभियंता प्रमुख का प्रभार, 33 इंजीनियर का तबादला

Related Articles

Back to top button