न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू-गढ़वा में तीन मरे, अभियान एसपी का चालक भी हुआ हादसे का शिकार   

64

Palamu/ Garhwa :  पलामू और गढ़वा जिले में पिछले 24 घंटे के दौरान तीन लोगों की मौत हो गयी. पलामू जिला मुख्यालय डालटनगंज रेलवे स्टेशन के समीप लंबे समय से रह रहे एक भिखारी की बीती रात मौत हो गयी. रेलवे पुलिस के अनुसार भिखारी नशे का आदि था. टेंपो स्टैंड में ही रहता था. उसके एक हाथ पर उपेंद्र लिखा हुआ था.

जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महेंद्रा पेट्रोल पंप पर बीती रात हाइटेंशन तार में स्पार्क होने के बाद चेंजर बंद करने के दौरान जोरदार करंट लगने से पंप के मैनेजर सुदामा गुप्ता (50  वर्ष) की मौत हो गयी. रात करीब 11 बजे पंप के समीप से गुजरे हाइटेंशन तार में जोरदार स्पार्क होने पर पंप का चेंजर बंद करने लगे, इसी दौरान उन्हें करंट लगा. इलाज के लिए उन्हें अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

सुदामा पिछले 29 वर्ष से पंप पर कार्यरत थे. पंप संचालक मुन्ना जायसवाल ने बताया कि सुदामा के परिजनों को उचित मुआवजा दिया जायेगा. इधर, छतरपुर के सहायक अभियंता राजकिशोर ने बताया कि विद्युत विभाग की ओर से पीड़ित परिवार को ढाई लाख रुपये का मुआवजा दिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें – डॉ अजय ने कहा- आजसू व जेएमएम की तर्ज पर कांग्रेस करेगी ‘सरकार फेंको यात्रा’

सिंगरा निवासी पुलिस चालक की गढ़वा में मौत

गढ़वा में मंगलवार की देर रात सड़क दुर्घटना में एसपी (अभियान) सदन कुमार के चालक प्रमोद कुमार सिंह की मौत हो गई. प्रमोद कुमार सिंह मंगलवार की रात्रि 9 बजे गढ़वा से अपने घर पलामू जिले के सिंगरा खुर्द गांव के लिए निकले थे, तभी एक निर्माणाधीन पुलिया दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और पुलिया में निकले छड़ में प्रमोद फंस गये. रात होने की वजह से उसे वहां से निकालने के लिए कोई पहुंचा ही नहीं. अधिक चोट लगने के कारण उनकी मौत हो गयी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: