न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बाइक ट्रिपल राइडिंग पड़ी महंगी, दो हादसों में चार की मौत

जैनामोड़ में कार-बाइक की टक्कर में तीन मौत, पेटरवार में हाइवा ने महिला को कुचला

376

Bokaro: बोकारो जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. दोनों हादसे में बाइक सवाल ट्रिपल राइडिंग में थे. रामगढ़-बोकारो एनएच 23 पर बांधडीह स्थित फोरलेन में भगत बांध के सामने गुरुवार की शाम कार व बाइक की टक्कर में बाइक सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसे घायल दो कार सवार को इलाज के लिए जैनामोड़ रेफरल अस्पताल भेज दिया गया, जहां इलाज के बाद जरीडीह पुलिस ने हिरासत में ले लिया. वहीं कार चालक फरार हो गया. मुन्ना गुप्ता, नारायण मिश्रा एवं दासटोला निवासी विजय वर्मा ट्रिपल राइडिंग कर रहे थे, जिनकी इस हादसे में घटना स्‍थल पर ही मौत हो गई. तीनों जैनामोड़ के रहने वाले हैं.

इसे भी पढ़ें: झारखंड फार्मेसी कौंसिल की नीतियों के विरोध में 28 सितंबर को बंद रहेंगी दवा दुकानें

कार से मिली शराब की बोतलें, नशे में थे कार सवार

hosp3

रामगढ़ से बोकारो की ओर जा रही टाटा टिगो जेएच 01सीयू/ 9885 ने आगे चल रहे बाइक स्प्लेंडर प्रो को चपेट में ले लिया. बाइक सवार तीनों व्यक्ति तिलैयाटांड़ से जैनामोड़ आ रहे थे. बताया जाता है कि कार पर सवार लोग नशे में थे. टाटा टिगो सवार लखन सिंह व सुनील चौधरी रामगढ़ के भुरकुंडा के पटेल नगर निवासी है. पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार से शराब की बोतलें और डिस्पोजल ग्लास बरामद की है.

इसे भी पढ़ें: ईडी ने एनोस एक्का की सभी संपत्ति की सील

हाइवा ने महिला को कुचला

पेटरवार-रामगढ़ एन एच-23 पर चरगी गांव के निकट स्थित एक पुलिया के पास हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गयी. इस हादसे के दौरान भी बाइक सवार ट्रिपल बाइक राइडिंग कर रहे थे. फिरोज अंसारी अपने ससुराल रामगढ़ के बदाही गांव से अपनी पत्नी और बेटी के साथ कसमार के बरईकला लौट रहा था. हादसे में मृ‍तका का पति व बेटी बाल-बाल बच गये. मृतका कसमार थाना क्षेत्र बरई कला निवासी फिरोज अंसारी की पत्नी आबदा खातून (24) है. घटना साढ़े पांच बजे शाम की है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: