JamshedpurJharkhandNEWS

तीन विदेशी नागरिक और विधायक मंगल कालिंदी कोरोना संक्रमित निकले, जमशेदपुर में मचा हड़कंप

स्वास्थ्य विभाग ने जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भुवनेश्वर भेजे नमूने, इससे पता चलेगा कि कौन सा वैरियंट है सक्रिय

Jamshedpur : जुगसलाई के झामुमो विधायक मंगल कालिंदी और तीन विदेशी नागरिकों के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद जमशेदपुर में सनसनी फैल गयी है. इन सभी के सैंपल की जांच रिपोर्ट गुरुवार रात को ही आयी थी, जिसमें सभी लोग कोरोना से संक्रमित पाये गये. तीन विदेशी नागरिकोें में  2 लोग यूके और एक सऊदी अरब के हैं. दो लोग  सोनारी और एक मानगो के इलाके में ठहरे हैं. बताया जाता है कि ये लोग निजी दौरे पर जमशेदपुर आये थे. सभी के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद तीनों को आइसोलेट कर दिया गया है.

जमशेदपुर के जिला सर्विलांस पदाधिकारी डॉक्टर साहिर पॉल ने कहा है कि जिले से एकत्र किये गये सैंपलों को जिनोम सीक्वेंसिंग के लिए भुवनेश्वर भेजा जा रहा है. इसके बाद ही साफ हो जायेगा कि यहां ओमीक्रॉन अथवा कौन सा वैरियेंट असर कर रहा है. डॉ पॉल ने कहा कि तीन विदेशी नागरिक जरूर कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. विदेश से आने वाले लोगों की सघन जांच की जा रही है. दूसरी और पूर्वी सिंहभूम के जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के विधायक मंगल कालिंदी ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अपने संपर्क में आने वाले व्यक्तियों को जांच कराने की सलाह दी है.

इसे भी पढ़ें – डॉ अजय कुमार ने टाटा स्टील पर साधा निशाना, कहा-बंपर मुनाफे के बाद भी बुनियादी सुविधा देने में कंपनी नाकाम

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button