Bihar

औरंगाबाद में जहरीली शराब पीने से तीन की मौत

Aurangabad: जिले के मदनपुर के ही खीरीयावां में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान खीरीयावां निवासी शिव साव, शंभू ठाकुर उर्फ प्रमोद ठाकुर और पवई निवासी अनिल शर्मा के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि पड़रिया गांव मे विकास के घर में शादी समारोह का आयोजन था. शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे रिश्तेदार अनिल शर्मा ने पड़रिया मोड़ के पास शराब पी लिया था. घर आने के बाद शाम में अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई.

इसे भी पढ़ें  : धनबाद: एग्यारकुंड के मेढ़ पंचायत 10 नंबर बूथ पर हंगामे की वजह से वोटिंग बंद, 1 एक बजे तक 59.26% वोटिंग

आनन-फानन में अनिल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए उसे गया रेफर कर दिया लेकिन गया जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई. वहीं दो अन्य ग्रामीण शिव साव एवं शंभू ठाकुर ने भी सोमवार की दोपहर पासी टोला जाकर शराब का सेवन किया था. जिसके बाद इन दोनों की भी तबियत खराब होने लगी. दोनों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मदनपुर लाया गया. डॉक्टरों ने इन दोनों को भी औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां उन दोनों की मौत हो गई. हालांकि मृतक के परिजनों ने मौत को लेकर किसी भी प्रकार की स्पष्ट जानकारी नहीं दी है. जानकारी के मुताबिक गांव के ही दो और लोग बबलू ठाकुर और भोला विश्वकर्मा, इन दोनों ने भी शराब का सेवन किया था, इनका इलाज शेरघाटी में चल रहा है.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

औरंगाबाद के एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने कहा है कि इस संबंध में अभी कोई स्पष्ट जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. क्योंकि परिजनों ने मृत हुए लोगों का शव जला दिया है. बावजूद इसके पूरी जानकारी प्राप्त की जा रही है.

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें  : ब्यूरोक्रेट्स के हर मर्ज की दवा है विशाल चौधरी, ‘हर डिमांड’ पूरी करने का है हुनर 

Related Articles

Back to top button