न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सड़क दुर्घटना में महिला समेत तीन श्रद्धालूओं की मौत, चार घायल

तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, घायलों को इलाज के लिए सदर अस्‍पताल देवघर में भर्ती कराया गया

151

Dumka :  जिले के सरैयाहाट थाना क्षेत्र में एनएच 133 देवघर-गोड्डा मुख्य मार्ग पर दिग्घी बाजार के समीप सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत तीन श्रद्धालूओं मौत हो गयी जबकि चार घायल हो गये. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल, देवघर में जारी है. मृतकों में मुरारी मंडल, अरुण शर्मा एवं उमा देवी शामिल है. वहीं घायलों में रिंकु देवी, मनोरमा देवी, नीलम देवी, रंजू देवी शामिल है.

इसे भी पढ़ें : नैक ग्रेडिंग वाला झारखंड का पहला निजी विवि बना जेआरयू

इलाज के दौरान हुई दो की मौत

hosp3

जानकारी के अनुसार सभी बिहार राज्य के बांका जिला के धोरैया थाना क्षेत्र के कोरमा गांव निवासी है. गांव के दर्जनों लोग जल भरकर रथ लेकर पैदल हंसडीहा के रास्ते देवघर बाबाधाम जा रहे थे. रास्ते में अहले सुबह करीब 3 बजे पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. जिससे एक श्रद्धालू अरूण शर्मा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. अन्य सभी घायल हो गये. जिसे ईलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र, सरैयाहाट में भर्ती करवाया गया. जहां गंभीर हालत देखते हुए सभी को देवघर रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान मुरारी मंडल एवं उमा देवी की मौत सदर अस्पताल, देवघर में हो गई.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस सभी घायलों को इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने को लेकर सदर अस्पताल भेजने की प्रक्रिया में जुट गई है. घटना के बाद अनियंत्रित ट्रक भागने में सफल रहा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: