BokaroCrime News

रामगढ़ के व्यवसायी की हत्या की योजना बनाते तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

Bokaro: जिले की चास पुलिस ने अपराध की योजना बनाते हुए तीन अपराधियों को तीन असलहों के साथ गिरफ्तार किया है .चास डीएसपी पुरुषोत्तम सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बोकारो के आईटीआई मोर स्थित मानभूम होटल के पास एक काले रंग के स्कॉर्पियो में कुछ अपराधी बैठकर शराब पी रहे हैं तथा एक व्यवसाई की हत्या करने की योजना बना रहे हैं.

जब पुलिस ने मामले की सत्यापन शुरू किया तब पुलिस जब ही उक्त गाड़ी के पास पहुंची तो गाड़ी में बैठे सभी अपराधी पुलिस को देख कर भागने लगे. पुलिस ने सभी अपराधियों को चारों तरफ से घेर लिया. इसके बाद उनकी गिरफ्तारी की गई.

जब पुलिस ने तलाशी लेना शुरू किया तो अपराधियों के पास से अवैध तीन पिस्टल भी बरामद किया. डीएसपी के मुताबिक अपराधी रामगढ़ के स्क्रैप व्यवसायी महेंद्र सिंह की हत्या करने की योजना बना रहे थे. हत्या की योजना बालीडीह के गोल मार्केट निवासी बबलू कुमार के कहने पर बनाई जा रही थी.

advt

गिरफ्तार शातिर अपराधी रोशन ठाकुर के मुताबिक अपराधी को गोली मारने की सुपारी दी गई थी .रोशन ठाकुर के मुताबिक स्कैप लिफ्टेड कमीशन वसूली करने की योजना थी. पुलिस ने 5 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से 7.65 mm 2 अवैध पिस्टल,0.32mm की एक अवैध पिस्टल,7.65 mm की पिस्टल की 03 मैगजीन,0.32mm की 1 मैगजीन और एक स्कोर्पियो को भी जब्त किया गया है.

अपराधी रौशन ठाकुर के साथ सूरज यादव,अमित कुमार,रजनीश राज, और रिकेश विक्रम सिंह सामिल है .

इन सभी अपराधियों पर पूर्व से ही कई आपराधिक मामले दर्ज हैं कुछ मामलों में अपराधी जमानत पर हैं जबकि कुछ अपराधी अभी भी फरार चल रहे थे. रोशन ठाकुर पर बालीडीह थाना में एवं सेक्टर 12 थाना क्षेत्र में मामले दर्ज हैं जबकि सूरज यादव पर चास मुफस्सिल, सेक्टर 4, सियालजोरी, चास थाना में मामले दर्ज है. पुलिस को अपराधियों की लंबे अरसे से तलाश थी पूर्व में भी अपराधियों की गतिविधियों की सूचना पुलिस को मिल रही थी.

इसे भी पढ़ें – स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह का उल्लंघन करने वालों से वसूले गये 2.39 लाख

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: