न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

चोरी व रंगदारी की अलग-अलग घटनाओं में शामिल तीन अपराधी गिरफ्तार

683

Ranchi : राजधानी रांची के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में चोरी और रंगदारी मांगने की अलग अलग घटना में शामिल तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

mi banner add

जहां मांडर थाना क्षेत्र में ईट व्यवसायी से फोन कर रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने असलम राय और कोनेन राय को गिरफ्तार किया है तो वहीं काके थाना क्षेत्र के इलेक्ट्रॉनिक दुकान में ताला तोड़कर चोरी करने के आरोप में पुलिस ने मोहम्मद शाहिद खान नाम के युवक को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें- रातू : गायत्री नगर में माहौल बिगाड़ने वाले 23 लोग चिन्हित, डर से कई परिवारों ने छोड़ा घर

रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की दी थी धमकी

मांडर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ईट व्यवसायी से कुछ अपराधियों के द्वारा फोन कर पांच लाख रुपए रंगदारी मांगी जा रही थी. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गयी थी. इस मामले में एसएसपी अनीश गुप्ता के द्वारा एसआईटी का गठन किया गया.

एसआईटी टीम के आसूचना संकलन एवं तकनीकी विश्लेषण के आधार पर घटना में शामिल अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. साथ ही रंगदारी की मांग करने में इस्तेमाल किया गया मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया. पुलिस इस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ें- झारखंड : 1 बजे तक 52.89 प्रतिशत मतदान

दुकान का ताला तोड़ किया चोरी, गिरफ्तार

कांके थाना क्षेत्र के अंतर्गत जेनिथ ट्रेडिंग इलेक्ट्रॉनिक दुकान में पांच अप्रैल 2019 को शटर का ताला तोड़कर चोरी कर ली गयी थी. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर पिठोरिया के रहने वाले मोहम्मद शाहिद को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार मोहम्मद शाहिद ने कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. साथ ही उसने यह भी बताया कि चोरी की अन्य कई घटनाओं में वह शामिल रहा है. वहीं पुलिस ने शाहिद की निशानदेही पर एक एलईडी टीवी बरामद किया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: