न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: अपराध की योजना विफल, तीन गिरफ्तार, कारबाईन और गोलियां बरामद

376

Palamu: किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे अपराधियों के मंसूबों पर डालटनगंज सदर थाना पुलिस ने पानी फेर दिया. सदर थाने की थानेदार, ममता कुमारी को गुप्त सूचना मिली थी कि उनके थाना क्षेत्र के जोरकट कौड़िया गांव में कुछ अपराधी कारबाईन के साथ छिपे हुए हैं. सूचना पाते ही सदर थाना प्रभारी ने अपने सहयोगियें के साथ उक्त गांव में घेराबंदी कर तीन अपराधियों को हथियारों के साथ धर दबोचा.

इसे भी पढ़ेंःलातेहारः अनजाने खौफ की जद में जवान सुबोध कुजूर का परिवार, खूंटी में ग्रामीणों ने किया है अगवा

पलामू के पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत माहथा ने प्रेस को बताया कि अनूप सिंह,  उदय विश्वकर्मा तथा अजीत सिंह को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से एक देसी कार्बाइन, नौ एम.एम की तीन गोली, एक देसी कट्टा, दो जिंदा गोली, प्वाइंट 315 का एक खोखा तथा एक काले रंग का बैग बरामद किया गया है.

hosp1

इसे भी पढ़ें – ड्राइवर की जुबानी सुनें खूंटी गैंगरेप की पूरी कहानी
गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि लातेहार जिले के राकेश कुमार सिंह ने उन्हें कार्बाइन दी थी. उसी के इशारे पर कोई बड़ी वारदात को अंजाम देना था. पुलिस लातेहार के उस मास्टरमाइंड राकेश सिंह की तलाश में जुट गई है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों का कोई पूर्व का अपराधिक इतिहास नहीं है. उनसे विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-धर्म के आधार पर भेदभाव करती है भाजपा सरकार : अजीज पाशा

इस गिरफ्तारी अभियान में थाना प्रभारी ममता कुमारी के अलावा सदर थाना के सब-इंस्पेक्टर दीनानाथ ओझा, हवलदार चन्द्रमणि यादव (आरक्षी 1973), सुनील पासवान (आ. 1979), रामचन्द्र राम  (आ. 1956), विकास राम (आ. 2183), बृज कुमार वर्मा (आ. 1808), अखिलेश कुमार बैठा (आ. 436), प्रमोद कुमार और चालक आरक्षी 1861 अनिल कुमार तिवारी शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: