Crime News

कई महिलाओं से चेन छिनतई और लूटपाट करनेवाले गिरोह के तीन अपराधी गिरफ्तार

विज्ञापन

Ranchi: रांची के शहरी इलाके में चेन छिनतई और लूटपाट करनेवाले तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इनमें शेख शैफ, शेख मेहताब और शेख जाबिर शामिल हैं. गिरफ्तार अपराधियों ने हाल के दिनों कई महिलाओं को अपना शिकार बनाया था. गिरफ्तार अपरधियों के पास से सोने की चेन, दो बाइक सहित लूट के कई सामान बरामद किये गये.

इसे भी पढ़ें –कोचांग गैंगरेप : फादर अल्फांसो समेत सभी छह दोषियों को आजीवन कारावास

एसआइटी का किया गया था गठन

हाल के दिनों में रांची के शहरी क्षेत्रों में हो रही चेन छिनतई और लूटपाट की घटनाओं के खुलासे के लिए नगर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया था. 16 मई को गोंदा थाना क्षेत्र के नीलांबर अपार्टमेंट के सामने कांके रोड में एक महिला से दो बाइक पर सवार होकर आये तीन अपराधी चेन लूटकर फरार हो गये. इस मामले में गोंदा थाना में मामला दर्ज हुआ था. मामले के अनुसंधान के क्रम में और एसआइटी द्वारा सूचना संकलन एवं तकनीकी विश्लेषण के आधार पर घटना में शामिल तीनों अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में लूटी गयी सोने की चेन को भी बरामद किया. गिरफ्तार अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है.

इसे भी पढ़ें – भारतीय जनता पार्टी इन चुनावों में 100 के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाएगी  : ममता बनर्जी

छिनतई और लूटपाट करनेवाले गिरोह को पुलिस ने किया है चिन्हित

गिरफ्तार हुए अपराधियों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने पुलिस को छिनतई और लूटपाट करनेवाले अन्य अपराधियों के बारे में बताया है. हाल के दिनों में घटना में शामिल गिरोह एवं उसके सदस्यों को पुलिस ने चिन्हित किया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. बता दें कि राजधानी रांची में छिनतई और लूटपाट की घटनाओं में काफी बढ़ोतरी हुई है. कभी भी कहीं भी किसी के साथ घटना घटित हो जा रही है.

इसे भी पढ़ें – एनआईए कोर्ट ने मालेगांव धमाके के आरोपियों को हफ्ते में एक बार अदालत में पेश होने को कहा  

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close