न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तीन लड़कों ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्‍कर्म, दो गिरफ्तार

48

Giridih: गिरीडीह के बिरनी थाना क्षेत्र के रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ तीन लड़कों के द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और एक आरोपी फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है.

क्या है मामला

पीड़ित लड़की के द्वारा बिरनी थाना में दिए आवेदन के अनुसार शनिवार की रात के करीब 8 बजे वह अपने घर के मवेशी के लिए चारा खरीदने के लिए भरकट्टा बाजार जा रही थी. इसी दौरान रास्ते में एक बाइक पर सवार तीन युवक नरेश राणा, मिथलेश राणा और राजेश राणा ने उसे जबरदस्ती उठा लिया और गांव के किनारे स्थित स्कूल के पीछे ले गये. जहां तीनों लड़कों बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

पीड़ित लड़की का कोर्ट में दर्ज कराया जाएगा बयान

तीन लड़कों के द्वारा दुष्कर्म किए जाने के मामले सामने आने के बाद लड़की को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. पीड़ित लड़की का सोमवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराया जाएगा.

करवाई करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आयी. पुलिस ने लड़की और उसके परिजनों से घटना की जानकारी ली. उसके बाद ने रविवार को पुलिस ने कारवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जबकि फरार एक आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. सरिया सर्किल इंस्पेक्टर ने बताया कि तीन लड़कों के द्वारा नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. फरार एक आरोपी की जल्द ही गिरफ्तारी हो जाएगी.

इसे भी पढ़ें- डीटीओ कार्यालय से समय पर न तो ड्राइविंग लाइसेंस मिलता है न रिन्यूवल कार्ड

इसे भी पढ़ें- स्वच्छता सर्वेक्षण 2019 का सच : झिरी में नहीं लगा प्लांट, अब कबाड़ी वालों से सहयोग लेगा निगम

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: