न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

पलामू-गढ़वा में पोक्सो एक्ट के तहत तीन गिरफ्तार, जेल भेजे गये   

किशोरी की मेडिकल जांच करा कर मेदिनीनगर न्यायालय में 164 का ब्यान दर्ज कराया गया और परिजनों को सौंप दिया गया.

49

Palamu/Garhwa  : पलामू प्रमंडल के पलामू और गढ़वा जिले में आज पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पोक्सो एक्ट के तहत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. तीनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.  जिले के हुसैनाबाद अनुमंडल के हैदरनगर व हुसैनाबाद थाना क्षेत्र में पोस्को गेक्ट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. हुसैनाबाद महिला थाना प्रभारी गणेश केवट ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है.

eidbanner

साथ ही कांड संख्या 06/19 के प्राथमिकी आरोपी हैदरनगर थाना के पंसा निवासी प्रदीप कुमार सिंह उर्फ प्रवेश सिंह के पुत्र रौशन कुमार सिंह को एक किशोरी के अपहरण मामले में बिहार से गिरफ्तार किया गया. युवक पर किशोरी को छुपा कर रखने  का आरोप था.

आरोपी बिहार के औरंगाबाद जिला के दाउदनगर से गिरफतार हुआ है. किशोरी की मेडिकल जांच करा कर मेदिनीनगर न्यायालय में 164 का ब्यान दर्ज कराया गया और परिजनों को सौंप दिया गया.

कांड संख्या 11/19 के आरोपी हुसैनाबाद थाना के भटउलिया गांव निवासी नागेंद्र ठाकुर के पुत्र विशाल कुमार ठाकुर की गिरफ्तारी हुई है. विशाल ठाकुर पर अपने ही परिजन की एक लड़की का अपहरण कर गायब करने का आरोप था. महिला थाना प्रभारी गणेश केवट बताया कि विशाल ने रिश्ते को कलंकित किया है.

देश की कोयला राजधानी में अंधविश्वास बरकरार, डायन के आरोप में महिला को पिलाया मैला 

गढ़वा से एक गिरफ्तार

Related Posts

ट्विंकल शर्मा कांड : धनबाद में कैंडल मार्च निकाला गया, आरोपी को कठोर सजा देने की मांग

बच्ची ट्विंकल शर्मा के साथ हुए आपराधिक यौनाचार के विरोध में रविवार की देर शाम कैंडल मार्च का कार्यक्रम रखा गया.

गढ़वा जिला अंतर्गत धुरकी निवासी हसीब अंसारी के 21 वर्षीय पुत्र मुजाज अंसारी को आदिम जनजाति छात्रा का शारीरिक शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मुजाज छात्रा को बहला-फुसला कर पिछले तीन वर्षों से शोषण कर रहा था. जानकारी के अनुसार गुरुवार के कनहर नदी स्थित बालचोरा जंगल में अबखोरिया के ग्रामीणों ने अश्लील हरकत देखते हुए धुरकी पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी.

पुलिस तत्परता दिखाते हुए घटनास्थल पहुंची और लड़के-लड़की को थाने ले लायी. लड़की के मामा मामी व लड़की के आवेदन पर मुकदमा दर्ज किया गया और आरोपी को जेल भेज दिया गया.

छात्रा ने बताया कि उसकी मां की मौत तीन-चार साल पहले हो गयी है. गुरुवार को छतीसगढ़ सनावल से धुरकी अपने मामा के घर जाने के लिए बस पर सवार हुई थी. लेकिन वह रास्ते में ही उतर गयी और पूर्व की तरह उक्त लड़के की हवस की शिकार बनी. इधर, धुरकी थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार बताया कि ऐसे लोगों पर कठोर कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – alexa.com रैंकिंग में newswing.com को हिन्दी न्यूज पोर्टल श्रेणी में देश में 21वां रैंक

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: