न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

तौफीक हत्याकांड में तीन गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापामारी

30

Ranchi : तौफीक हत्याकांड में रांची पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. बता दें कि शुक्रवार की सुबह लालपुर थाना क्षेत्र के सर्कुलर रोड स्थित महेंद्र प्रसाद सिंह कॉलेज की गली में तौफीक नाम के युवक का शव मिला था. उसकी चाकू से मारकर हत्या की गयी थी. गिरफ्तार किये गये तीन आरोपियों में से एक का नाम जीशान और दूसरे का नाम साजिद है. तीसरे आरोपी के नाम का पुलिस ने खालासा नहीं किया है.

इसे भी पढ़ें- रांची : एसएसपी के आदेश के बाद बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल के अधीक्षक के अंगरक्षक को लिया गया वापस

कहीं और की गयी थी तौफीक की हत्या

कर्बला चौक निवासी तौफीक की हत्या कहीं और करके उसके शव को लालपुर थाना क्षेत्र के महेंद्र सिंह कॉलेज की गली में फेंक दिया था. सुबह टहलने निकले स्थानीय लोगों ने शव को देखा. उसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गयी. पुलिस के अनुसार छानबीन में पता चला कि पैसे के लेनदेन और आपसी विवाद में तौफीक की हत्या की गयी है.

इसे भी पढ़ें- सावधान ! ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों पर ठगों की नजर

नौकरी दिलाने के नाम पर तौफीक ने जीशान से लिये थे दो लाख रुपये

palamu_12

पुलिस की जांच में पता चला है कि दो वर्ष पूर्व जीशान नाम के युवक से तौफीक ने नौकरी दिलाने के नाम पर दो लाख रुपये लिये थे. सीसीएल में जमीन अधिग्रहण के आधार पर उसने नौकरी का झांसा दिया था. जीशान की मां की नौकरी की बात चल रही थी. नौकरी नहीं लगी, तो जीशान ने पैसे वापस मांगे. इस पर तौफीक ने इनकार किया, तो जीशान ने तौफीक को धमकी भी दी थी.

इसे भी पढ़ें- पलामू : एक लाख रुपये की रंगदारी वसूलने आया अपराधी गिरफ्तार

साजिद और तौफीक के बीच हुआ था विवाद

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये एक युवक साजिद का तौफीक से 60 हजार रुपये के लिए विवाद हुआ था. तौफीक ने साजिद को 60 हजार रुपये उधार दिये थे, जिसे मांगे जाने पर साजिद ने तौफीक को धमकी भी दी थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: